Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar ने किया Ankita को एक्सपोज, तो Salman Khan ने लगाई फटकार, बोले- तुम घर से निकल जाते...

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में सलमान खान(Salman Khan) ने मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) की क्लास लगाई है.

Latest News
Munawar ने किया Ankita को एक्सपोज, तो Salman Khan ने लगाई फटकार, बोले- तुम घर से निकल जाते...

 Salman Khan Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) इन दिनों काफी चर्चा में है. यह टीवी का सबसे विवादित शो है और इस सीजन में लगातार कुछ न कुछ ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में हर रोज कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. वहीं, जहां बीते एपिसोड्स में अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और विक्की जैन(Vicky Jain) के बीच झगड़ा देखा गया था. इसी बीच मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) शो के पहले कैप्टन बने थे. इसके बाद उन्होंने अंकिता की पोल सभी के सामने खोल दी, जिसके बाद वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में सलमान खान(Salman Khan) मुनव्वर की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. 

दरअसल, बिग बॉस के बीते एपिसोड में मुनव्वर ने घर के सभी सदस्यों के सामने अंकिता लोखंड़े की एक ऑडियो क्लिप सुनाई थी. जिसमें अंकिता अपने पर्सनल डॉक्टर से बात करते हुए नजर आ रही थीं और वह अपने डॉक्टर से पूछती हैं कि बाहर क्या चल रहा है, ताकि वो उसी के हिसाब से अपना गेम खेल सकें. इस बारे में जब में बिग बॉस ने भी मुनव्वर को कहा था कि अगर ये आपको खेल के मुताबिक सही नहीं लगता है तो आप इसपर फैसला ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में गंदी वाली लड़ाई, तोड़ फोड़ के साथ हुई हाथापाई, वीडियो देखकर गुस्से में दर्शक

सलमान ने लगाई मुनव्वर की क्लास

इसके बाद मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे को मिल रही स्पेशल सर्विस को बंद कर दिया. हालांकि मुनव्वर के इस फैसले के बाद सलमान खान खासा नाराज हैं. जिसके बाद सलमान खान मुनव्वर की वीकेंड का वार में जमकर फटकार लगाने वाले हैं. हाल ही में एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया है, जिसमें सलमान खान मुनव्वर को खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान खान कहते हैं कि एक अलग ही गेम खेलना है. उन्होंने मुनव्वर से पूछा आपको बोरिंग चीजें अच्छी लगती हैं या इंटरेस्टिंग चीजें. इसपर मुनव्वर कहते हैं बिल्कुल इंटरेस्टिंग चीजें. इसके बाद सलमान कहते हैं कि आपको गरम खाना पसंद है या ठंडा.जिसपर मुनव्वर कहते हैं कि उन्हें ठंडे खाने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के खत्म होते ही टूट जाएगी Ankita और Vicky की शादी? ये वीडियो देखकर लोगों को सता रहा डर

सलमान ने मुनव्वर पर खड़े किए सवाल

इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि इस घर की ठंडी चीज आप हैं. सलमान कहते हैं कि एक रियलिटी शो जीतने के बाद आपको लगता है कि आपको इस शो की पूरी पकड़ है. यार अगर समझ है तो हमको भी समझा दो, अगर इसका फॉर्मूला आपको पास है, आपने क्रेक कर लिया है, तो प्लीज मुझे समझा दो ताकि हमारी हर एक पिक्चर हिट हो जाए और नाम कमाने के बाद उन्हें अपने पास के दर्दनाक किस्से दोहराने में उन्हें क्या खुशी मिलती है.मुनव्वर ये कोई म्यूजिक या डांस रियलिटी शो नहीं है, जहां पर कंटेस्टेंट का दुख भरा पार्ट दिखाया जाए. सच बात तो ये है कि अगर मुनव्वर इस घर से निकल जाते हैं तो इस घर की स्टोरी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement