Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Salman Khan ने Bigg Boss 17 में एंट्री पर पूछा Ayesha Khan का मकसद, Munawar पर लगे आरोपों पर भी उठाए सवाल

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान(Ayesha Khan) ने वाइल्डकार्ड एंट्री ली है और मुनव्वर फारूकी पर कई आरोप लगाए हैं, जिसके बाद सलमान खान ने आयशा की क्लास लगाई है.

Latest News
Salman Khan ने Bigg Boss 17 में एंट्री पर पूछा Ayesha Khan का मकसद, Munawar पर लगे आरोपों पर भी उठाए सवाल

Salman Khan Ayesha Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) एक फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और इन दिनों वह बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगा था, और यह आरोप उनकी दोस्त सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान(Ayesha Khan) ने लगाया था. जिसके बाद आयशा की बिग बॉस 17 के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. शो में एंट्री के बाद दोनों को काफी क्लोज देखा गया है. इन सभी के बीच बीते एपिसोड में विक्की जैन(Vicky Jain)ने मुनव्वर पर नाजिला(Nazila) और आयशा संग रिश्ते पर कोर्ट रूम गेम में कई सवाल खड़े किए हैं.

दरअसल, बीते दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान ने बिग बॉस के शो में मुनव्वर पर कई आरोप लगाते हुए एंट्री ली थी. उन्होंने कहा था, कि मुनव्वर उनके साथ डेटिंग के दौरान नाजिला सीताशी से भी जुड़े हुए हैं. आयशा ने नेशनल टेलीविजन पर मुनव्वर से पब्लिकली माफी की मांग की थी. कॉमेडियन पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिससे वह उस दौरान रोए भी थे. वहीं, अब सलमान खान ने वीकेंड का वार में आयशा खान की क्लास लगाई है. 

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui कभी सड़कों पर बेचा करते थे समोसे, स्ट्रगल के दिनों को याद कर किए कई खुलासे

सलमान खान का फूटा आयशा पर गुस्सा

हाल ही में बिग बॉस के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान आयशा खान से घर में एंट्री लेने के पीछे का मकसद पूछते हुए और डांट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, आयशा भी अपनी सफाई में कहती हैं कि वह बस मुनव्वर से माफी मंगवाना चाहती थीं. जिसपर सलमान आयशा से कहते हैं कि माफी आपको नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी. आगे सलमान कहते हैं कि चलो झगड़े हर किसी में होते हैं, लेकिन ऐसे झगड़े एक नेशनल टेलीविजन में आकर नहीं होते मुनव्वर. स्टैंड अप कॉमेडी में पता नहीं क्या क्या बोल जाते हैं आप. यहां पर बोला नहीं जा रहा है आपसे. जिस तरह से आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराजगी वाला रिश्ता नहीं दिख ही नहीं रहा है. ये क्या गेम्स चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कटघरे में खड़ा कर Vicky Jain ने खोली Munawar की पोल, नाजिला संग रिश्ते को बताया गेम प्लान

फूट-फूट कर रोईं आयशा खान

सलमान खान की इन सभी बातों को सुनने के बाद आयशा फूट फूट कर रोने लगती हैं और इस दौरान अंकिता उन्हें शांत करवाती हैं. आयशा रोते हुए कहती हैं कि मैंने इसके लिए नहीं किया. उसके बाद जैसे ही वहां मुनव्वर आते हैं तो आयशा कहती हैं कि मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना मुनव्वर जिंदगी में. 

ऑरा ने आयशा की इस हरकत पर जताई थी नाराजगी

वहीं, बीते एक एपिसोड के दौरान वाइल्डकार्ड कोरियन पॉप सिंगर ऑरा को मुनव्वर और मन्नारा से ये कहते हुए सुना गया था कि वह काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रहा था, क्योंकि आयशा खान उसे दिन में कई बार किस करती हैं. उसके बाद मुनव्वर ने आयशा से कहा था कि वह ऑरा को किस न करें क्योंकि उन्हें यह अच्छा नहीं लगता है. आयशा ने कहा कि वह इस बारे में सावधान रहेंगी और अगर के-पॉप को इस बारे में बुरा लगा है तो वह उनसे माफी मांगेगी. इस बीच मन्नारा ने भी ऑरा से कहा कि उन्हें यह बात सीधे आयशा से कहनी चाहिए और अगर फिर भी ऐसा हो तो वह नॉमिनेट कर सकते हैं और कारण बता सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement