Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिग बॉस के घर में चार दिनों तक नहीं नहाते थे अंकिता के पति विक्की जैन, समर्थ जुरेल ने किया खुलासा

समर्थ जुरेल(Samath Jurel) ने बिग बॉस(Bigg Boss 17) से बाहर होने के बाद अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पति विक्की जैन(Vicky Jain) को लेकर खुलासा किया है कि वे चार दिनों तक नहीं नहाते थे.

Latest News
बिग बॉस के घर में चार दिनों तक नहीं नहाते थे अंकिता के पति विक्की जैन, समर्थ जुरेल ने किया खुलासा

Samarth Jurel Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. वहीं, शो में अब बस पांच कंटेस्टेंट बचे है. बीते सप्ताह टीवी एक्टर समर्थ जुरेल(Samath Jurel) जो बिग बॉस का हिस्सा थे, वे बाहर हुए थे. समर्थ शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे. समर्थ अपनी मौज मस्ती के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. वहीं, समर्थ अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और विक्की जैन(Vicky Jain) के घर में अच्छे दोस्त बन गए थे. हालांकि शो से बाहर होने के बाद उन्होंने घर वालों को लेकर कई खुलासे किए हैं. इस बीच उन्होंने विक्की जैन को लेकर भी एक मजेदार खुलासा किया है.

दरअसल, हाल ही में समर्थ जुरेल कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के एक पॉडकास्ट में पहुंचे थे. इस दौरान समर्थ ने विक्की जैन के बारे में कुछ खुलासे किए और बताया कि वे किस तरह से घर के अंदर रहा करते थे. पॉडकास्ट के दौरान भारती ने समर्थ से सवाल किया है कि घर के अंदर कौन ऐसा था, जो कई दिनों तक नहीं नहाता था. इस पर समर्थ ने जवाब देते हुए विक्की जैन का नाम लिया. उन्होंने बताया कि विक्की 3 से 4 दिनों तक नहीं नहाते थे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एक बार उन्होंने न नहाने का रिकॉर्ड बनाया था और 3 दिनों तक एक ही कपड़े पहने रहे थे. समर्थ ने कहा कि विक्की बहुत अनहाइजीनिक है. 

ये भी पढ़ें- Mannara Chopra के सपोर्ट में आईं 'मधु मामी', अंकिता-ईशा को बताया 'असभ्य', जानें क्या है मामला

अंकिता लोखंडे शो में लेकर गईं 200 कपड़े

इस बीच हर्ष ने सवाल किया कि विक्की बिग बॉस के घर में ब्रांडेड कपड़े पहना करते थे, तो समर्थ ने कहा कि शौकीन आदमी है. हां बस नहाने का शौक नहीं है. इसके साथ ही समर्थ ने अंकिता के पास बहुत सारे कपड़े होने को लेकर बात की. भारती ने कहा कि हमने सुना है कि वो 200 कपड़े ले गई हैं शो में. समर्थ ने जवाब दिया कि वो अपने साथ 200 कपड़े भी ले गई हैं और अक्सर उनके लिए बाहर से भी कपड़े आते रहते थे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी से लेकर अंकिता लोखंडे तक, इंस्टाग्राम पर किसके हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स?

पांच फाइनलिस्ट हुए कंफर्म

आपको बता दें कि बिग बॉस के फाइनलिस्ट कंफर्म हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की जैन शो से बाहर होने वाले हैं और जिसके बाद मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी बचेंगे. 28 जनवरी को बिग बॉस का फिनाले होने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement