Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Jain को जनता ने किया रिजेक्ट, Ankita को मिला प्यार, वायरल वीडियो में दिखी असलियत

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के पति विक्की जैन(Vicky Jain) बाहर हो गए हैं और एक्ट्रेस शो के फिनाले में पहुंच गई हैं.

Latest News
Vicky Jain को जनता ने किया रिजेक्ट, Ankita को मिला प्यार, वायरल वीडियो में दिखी असलियत

Vicky Jain Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. शो का 28 जनवरी को फिनाले होने वाला है. वहीं, बिग बॉस 17 को अपने पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं. दरअसल, हाल ही में विक्की जैन(Vicky Jain) को घर से बेघर कर दिया गया है. इस शो से विक्की के बाहर होने के बाद पांच कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच गए हैं. जिसमें से मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी(Arun Mashetty) शामिल हुए हैं. 

दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें खुलासा हो गया है कि विक्की जैन को घर से एविक्ट कर दिया गया है. जिसके बाद से अंकिता लोखंडे का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, विक्की जैन के एविक्ट होने से कई लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि फिनाले में पहुंचने वाले बाकी सभी पांच कंटेस्टेंट काफी डिजर्विंग हैं. हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि अरुण माशेट्टी से ज्यादा विक्की जैन फिनाले में रहना डिजर्व करता था. कुछ लोग ऐसे भी जिनका कहना है कि विक्की ने अच्छा गेम खेला है और विक्की की जगह पर अंकिता लोखंडे को बाहर होना था. 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में चार दिनों तक नहीं नहाते थे विक्की जैन, समर्थ जुरेल ने किया खुलासा

अंकिता की जर्नी बिग बॉस में रही शानदार

वहीं, विक्की जैन के बाहर होने पर एक वीडियो वूट के द्वारा शेयर किया गया है. जिसमें अंकिता की बिग बॉस में जर्नी को दिखाया जाता है. इस दौरान अंकिता कहती हैं कि टीवी मेरा माइका है और जितना प्यार मुझे यहां मिला है उतना कहीं नहीं मिलेगा. वहीं, बिग बॉस कहते हैं कि दिल से निभाए रिश्ते का आपका ये परिक्षा भरा सफर काफी दिलचस्प रहा है,  या यूं कहूं पवित्र रहा है. इस दौरान अंकिता काफी इमोशनल नजर आ रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

ये भी पढ़ें- बहन के लिए जागा Priyanka Chopra का प्यार? Bigg Boss 17 में बंद Mannara के नाम लिखा ऐसा पोस्ट

लोगों को रास नहीं आ रहा अंकिता का फिनाले में पहुंचना

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा-  उन्होंने शो में कुछ नहीं किया..सहानुभूति कार्ड खेला अपने पति से ज़्यादा सुशांत का नाम लेकर शो निकाल दिया भाई. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- पूरी तरह से नकली व्यक्तित्व जो बची कुची इज्जत कमाई थी यही वो गावा दी है, जो औरत इतनी डॉमिनेटिंग है, वह अहंकारी है. यह दिखाने के लिए मंच था कि आप क्या हैं और वास्तव में उसने दिखाया कि वह क्या है निहायती बत्तमीज. सुशांत सिंह के नाम पर सहानुभूति हासिल करने वाली रानी वो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement