Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

कटघरे में खड़ा कर Vicky Jain ने खोली Munawar की पोल, नाजिला संग रिश्ते को बताया गेम प्लान

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की कटघरे में खड़े करके मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) की विक्की जैन (Vicky Jain) पोल खोलेंगे. इस दौरान वे आयशा खान(Ayesha Khan) और नाजिला (Nazila) संग कॉमेडियन के रिश्ते पर खुलासा करेंगे.

Latest News
कटघरे में खड़ा कर Vicky Jain ने खोली Munawar की पोल, नाजिला संग रिश्ते को बताया गेम प्लान

Vicky Jain Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) अपने अगले पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. शो में बीते सप्ताह ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. वहीं, इस शो में मुनव्वर(Munawar Faruqui) की दोस्त आयशा खान(Ayesha Khan) की एंट्री हुई थी, जिन्होंने कॉमेडियन पर कई आरोप लगाए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने मुनव्वर को उनके नाजिला(Nazila) और आयशा संग रिश्ते को लेकर ट्रोल किया थे. इन सभी के बीच मुनव्वर की उनकी सबसे अच्छी दोस्ती मन्नारा(Mannara Chopra)संग भी झगड़ा हुआ था. वहीं, एक बार फिर से मुनव्वर पर उनके और आयशा के रिश्ते को लेकर विक्की जैन(Vicky Jain) ने सवाल खड़े किए हैं. 

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस का प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें मुनव्वर कटघरे में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान विक्की जैन कॉमेडियन के झूठ का पर्दाफाश करते हुए और अपनी भड़ास निकालते हुए दिख रहे हैं. वहीं, अंकिता मुनव्वर को डिफेंस करते हुए उनके वकील की भूमिका निभा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- इस दिन दिखाया जाएगा Bigg Boss 17 का आखिरी एपिसोड, सामने आई फिनाले की डेट

विक्की जैन ने खोली मुनव्वर की पोल

प्रोमो में दिखाया कि विक्की जैन कहते हैं कि आप बताते हैं कि आपका एक रिश्ता है, आप उनसे बहुत प्यार करते हैं और अचानक से पता चलता है कि ऐसा कुछ है ही नहीं, कि शायद आप भी नाजिला को जिंदा रखना चाहते थे, लोगों की गुड बॉय इमेज में रहना चाहते थे, लेकिन वो सारी इमेज खारिज हो गई, आयशा के इस घर में आने के बाद. मुनव्वर सारे रिश्तों को भूलते गए, जो शायद उन्होंने कभी दिल से बनाए ही नहीं थे.  इस दौरान मुनव्वर को डिफेंस करते हुए अंकिता कहती हैं कि वो गिल्ट में हैं. वो अपने आपको प्रुफ करना चाहते हैं कि आई एम सॉरी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के घर में बिछेगी शतरंज की बिसात, कुछ हटके है Salman Khan के शो की थीम, वीडियो में देखें क्या होगा खास

विक्की जैन की बातों से टूट गए मुनव्वर

वहीं, आगे दिखाते हैं कि मुनव्वर इन सभी चीजों से और इस कोट रूम ड्रामा से काफी टूट जाते हैं और वे इस दौरान नील, अभिषेक और रिंकू के साथ बैठ कर बात करते हैं और कहते हैं कि विक्की भाई ने जो चीजें बोली हैं, उसके बाद वो उस इंसान की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं. वहीं, दूसरी ओर विक्की कहते हैं कि ये शो ऐसा शो नहीं कि आप जीतकर आ गए, ये बिग बॉस है.

लोगों ने की विक्की की तारीफ

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग विक्की जैन की वकालत की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विकी जैन ने यहां अपना जलवा बिखेरा. निश्चित रूप से एक विनर मटेरियल है.  उन्होंने जिस तरह से अपने सभी प्वाइंट्स को सामने रखा वह धमाकेदार था. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- विक्की पूरी तरह से सही है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि जो विक्की मुनव्वर पर आरोप लगा रहे हैं, वो पहले अपनी पत्नी की इज्जत करना सीखे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement