Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही बदले Vicky Jain के सुर, पत्नी Ankita पर कही ऐसी बात

Bigg Boss 17 में पत्नी Ankita Lokhande से लड़ते-झगड़ते नजर आए Vicky Jain शो के बाहर आकर बदल गए हैं. जिसका सबूत एक वायरल वीडियो में मिला है.

Latest News
Bigg Boss 17 से बाहर आते ही बदले Vicky Jain के सुर, पत्नी Ankita पर कही ऐसी बात

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande, Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फिनाले के करीब है. वहीं, इससे पहले विक्की जैन (Vicky Jain) शो से बाहर हो गए हैं. हालांकि, उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के शो जीतने के पूरे चांसेस हैं. शो पर पत्नी से आए दिन झगड़े को लेकर चर्चाओं में रहने वाले विक्की बाहर आकर बदल गए हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की से पपराजी ने पत्नी को लेकर सवाल किया है. उन्होंने हंसते हुए जवाब भी दिया है. विक्की ने कैमरे के सामने बिग बॉस ट्रॉफी को लेकर अपनी दिली इच्छा जाहिर की है.

दरअसल, हाल ही में विक्की जैन को पपराजी ने स्पॉट किया है और इस दौरान अंकिता के पति से शो को लेकर सवाल किए गए. विक्की ने पपराजी को जवाब देते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि अंकिता बिग बॉस 17 की विनर बनें और ट्रॉफी घर ही आए. हालांकि, उन्होंने एक्सेप्ट किया है कि मुनव्वर फारुखी और अभिषेक कुमार उनकी पत्नी के लिए तगड़ी टक्कर हो सकते हैं. विक्की ने कैमरे के सामने कहा कि वो अपनी पत्नी को बहुत मिस कर रहे हैं. विक्की ने कहा कि वो शादी के बाद से कभी अलग नहीं रहे हैं और इसीलिए उन्हें अंकिता की बहुत याद आ रही है. यहां देखें वायरल हो रहा विक्की जैन का ये वीडियो- ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से बाहर आते ही बदले Vicky Jain के सुर, पत्नी Ankita पर कही ऐसी बात

बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आते वक्त विक्की को अंकिता से हिदायत मिली थी कि पार्टी मत करना लेकिन विक्की ने बीवी की एक नहीं सुनी और बाहर आकर आएशा खान और ईशा मालवीय के साथ जमकर पार्टी की. रिएलिटी शो के दौरान भी विक्की अकसर अंकिता पर चीखते-चिल्लाते और इल्जाम लगाते दिखे थे. विक्की जैन की मां रंजना ने भी अपनी बहू पर शॉकिंग बयान देकर क्रिटिसिज्म झेला है. कई लोग तो मानने लगे थे कि शो से बाहर आकर अंकिता-विक्की का रिश्ता नहीं टिकेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement