Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid के 'बैड किसर' कमेंट पर बोलीं आकांक्षा,  'वो कौन होता है, चाहती तो मैं ....' 

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में  जद हदीद और आकांक्षा पुरी के लिपलॉक ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटौरी. अब बिग बॉस से एलिमिनेट होने के बाद आकांक्षा पुरी ने जद हदीद के बैड किसर वाले कमेंट पर क्या कहा आइए जानते हैं.

Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid के 'बैड किसर' कमेंट पर बोलीं आकांक्षा,  'वो कौन होता है, चाहती तो मैं ....' 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  बीते हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 में आकांक्षा पुरी और जैद हदीद के लिपलॉक वाले सीन ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. इसको लेकर तमाम तरह के मीम भी सोशल मीडिया पर छा गए थे. सलमान खान के अलावा कई सारे सेलिब्रिटी और बिग बॉस के दर्शकों ने इसे बहुत ज्यादा खराब बताया था. कई लोगों ने तो इसे सीन की वजह से बिग बॉस शो को एडल्ट शो तक करार दिया था. वहीं वीकेंड का वार एपिसोड में किसिंग सीन को लेकर बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने जैद हदीद और आकांक्षा पुरी को काफी खरी-खोटी भी सुनाई. जहां एक ओर जैद हदीद को पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है वहीं ऑडियंस से कम वोट मिलने के कारण आकांक्षा पुरी को बिग बॉस के घर बेघर होना पड़ा. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आकांक्षा पुरी ने जैद हदीद के 'बैड किसर' वाले कमेंट पर क्या कहा, आइए आपको बताते हैं.

ये भी पढ़े:- Big Boss OTT 2: मनीषा ने Abdu Rozik को जबरदस्ती किया KISS, वीडियो देख भड़की उर्फी जावेद और कह डाली ये बात

'मैं पूजा या सायरस को भी किस कर देती '......
 
किस टास्क को लेकर हुई  कंट्रोवर्सी पर आकांक्षा ने बताया कि 'ये मेरे लिए एक टास्क था, जो मैं अपनी टीम के लिए किया. बिग बॉस में पहली बार मुझे कोई टास्क मिला था. ऊपर से मैं नॉमिनेटेड भी थी. मेरे सामने जैद की जगह कोई और भी इंसान होता, लड़की भी होती, तो मैं पूरी श‍िद्दत करती. अगर टास्क के दौरान मुझे पूजा  या सायरस को भी किस करने के लिए कहा जाता तो मैं करती. मैं आपको बता दूं कि वो किस मैंने फीलिंग के लिए नहीं बल्कि टास्क के तौर पर किया था. मैंने एक अच्छे परफॉर्मर की तरह टास्क पूरा किया, अगर मैं टास्क नहीं करती तो वही टीम मुझे सुनाती कि वो मेरी वजह से हार गए. मैं शोक्ड हूं कि मैंने टीम के लिए ये टास्क किया पर उन्होंने कोई ग्रैटीट्यूड दिखाया नहीं'. 


जैद होता कौन है 'बैड किसर' कहने वाला
जैद के बैड किसर के कमेंट पर आकांक्षा कहती हैं कि 'जैद होता कौन है मुझे बैड किसर कहने वाला. मैंने कभी भी उम्मीद नहीं की थी कि वो मेरे बारे में ऐसी बातें करेंगे. मतलब जबतक मैं घर में थी वो पूरे  समय मेरे सामने फेक बन रहा था. मैं फिर से बता दूं कि वो किस महज एक टास्क था ना कि कोई पैशनेट किस जिसमें मैं फीलिंग दिखाऊं सिर्फ इसलिए कि कोई मुझे बैड किसर ना कहे. जैद होता कौन हैं वो मेरे बॉयफ्रेंड थोड़े ना हैं, जो मैं उनको प्रॉपर किस करूंगी. उनके बैड किसर टैग देने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement