Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 सालों से पिता के प्यार को तरस रही हैं Bigg Boss OTT 2 की ये एक्स कंटेस्टेंट, शो में छलका दर्द

Bigg Boss OTT 2 के घर से बीते दिनों Jiya Shankar बाहर हो गई थीं. शो में रहते हुए जिया कई बार अपने परिवार को लेकर बात की थी. उनकी मां ने भी फैमिली वाले एपिसोड में आकर एक्ट्रेस के पिता के बारे में शेयर किया था.

20 सालों से पिता के प्यार को तरस रही हैं Bigg Boss OTT 2 की ये एक्स कंटेस्टेंट, शो में छलक��ा दर्द

Bigg Boss OTT 2 Jiya Shankar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2 finale) अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो में हाल ही में एक चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ था जिसकी गाज जिया शंकर (Jiya Shankar) पर गिरी और वो फिनाले से पहले बाहर हो गईं. अब शो में पांच कंटेस्टेंट बचे हैं जिसमें एल्विश यादव (Elvish Yadav), अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), मनीषा रानी (Manisha Rani), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) शामिल हैं. जब जिया घर के अंदर थीं, तो उन्होंने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने 20 साल से उनसे बात नहीं की है.

बिग बॉस ओटीटी 2 पर जिया शंकर को अपने पिता के बारे में बात करते देखा गया था. उनके शो से बाहर आने के बाद इसकी काफी चर्चा हो रही है. जिया ने कहा था 'हमने एक-दूसरे से बात नहीं की है. मुझे यह भी नहीं पता कि वो कहां है, वो कैसे दिखते हैं, या मैंने उनकी आवाज सुनी है. मेरी पिछले 20 सालों में उनसे बात नहीं हुई और कोई संपर्क नहीं है. उनकी दूसरी शादी से एक और बेटी है. उनकी एक पत्नी और एक बेटी है. वो जीवन में आगे बढ़ गए हैं. अब वो हमारे बारे में क्यों परेशान होंगे?'

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कैसे उनके पिता बचपन में उनके लिए प्रोटेक्टिव थे. जिया ने कहा 'कभी-कभी जब कोई बुजुर्ग व्यक्ति मुझसे कुछ कहता है और मैं व्यक्त करने या प्रतिक्रिया करने में असमर्थ होती हूं तो मुझे उनकी कमी महसूस होती है. जब मैं बच्ची थी और अगर कोई मुझसे कुछ कहता था, तो मैं दौड़कर अपने पिता के पास जाती थी और शिकायत करती थी. वो मेरे लिए स्टैंड लेते थे. मेरे प्रति वो बहुत सपोर्टिव थे. जब भी मैं असुरक्षित महसूस करती हूं या अगर मैं इसे किसी को वापस देने में सक्षम नहीं हूं, तो मुझे उनकी बहुत याद आती है.'

ये भी पढ़ें: Abhishek Malhan से Jiya Shankar ने शेयर की अपनी फैमिली की बातें, कहा-सिंगल मॉम के साथ रहना आसान नहीं

पहले भी जिया ने अपने परिवार को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि उनके परिवार में कोई भी पुरुष नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका कोई भाई भी नहीं है. जिया ने यह भी बताया कि बिना पिता के अपने पूरे जीवन में उन्होंने कितनी परेशानियों का सामना किया है.

ये भी पढ़ें: Pooja Bhatt ने मनीषा रानी संग दोस्ती पर Jiya Shankar को कहा फेक, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

इस दिन होगा फिनाले 

शो की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 2 JioCinema पर स्ट्रीम होता है. शो में अब पांच कंटेस्टेंट बचे हैं जिसमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट शामिल हैं. इसका ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त 2023 को होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement