Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid ने फिर पार की हदें, इस महिला कंटेस्टेंट पर थूका? जानें क्या है पूरा मामला

Bigg Boss OTT 2 के दौरान Jad Hadid ने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से घरवाले सन्न रह गए.

 Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid ने फिर पार की हदें, इस महिला कंटेस्टेंट पर थूका? जानें क्या है पूरा मामला

Bigg Boss OTT 2, Jad Hadid, Bebika Dhurve: बिग बॉस 2, जैद हदीद, बेबिका धुवे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 2 (Bigg Boss OTT 2) में आए दिन नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. इस शो पर जैद हदीद (Jad Hadid) सबसे चर्चित कंटेस्टेट बन चुके हैं. वो हर एपिसोड में नया विवाद खड़ा करते दिखाी दे जाते हैं. पिछले हफ्ते वो आकांक्षा पुरी को कैमरे के सामने किस करने की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहे थे. वहीं, अब उन्होंने एक बार फिर से हदें पार कर दी हैं. उन्होंने एक झगड़े के दौरान कंटेस्टेंट बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhurve) के साथ ऐसी हरकत की है कि जैद को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 पर कंटेस्टेंट्स के लिए टॉर्चर टास्क रखा गया. इस टास्क में कैप्टन जिया शंकर थीं को एक कुर्सी पर 3 घंटे तक बैठना था और इस दौरान घर के सभी कंटेस्टेंट्स को उनके ऊपर चीजें फेंकनी थीं. बेबिका ध्रुवे, मनीषा रानी और घर के अन्य सदस्य जिया को सीट से उठाने के लिए उन पर तेल, मिर्च पाउडर और दूसरी चीजें फेंक रहे थे. इस बीच जैद से जिया का दर्द देखा नहीं जा रहा था. उन्होंने गुस्से में कई कंटेस्टेंट्स को धक्का दे दिया और उन्होंने देबिका के साथ जो किया वो बेहद खराब था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: 'Kiss के पीछे थी साजिश', आकांक्षा ने लाइव वीडियो में बिग बॉस और Salman Khan को लेकर कही ये बड़ी बात

टास्क के बीच जैद को गुस्सा आ गया और उन्होंने खूब हंगामा किया. धक्का- मुक्की के दौरान जैद और बेबिका के बीच बहस हो गई और गाली- गलौच के बीच जैद ने बेबिका की तरफ थूंक दिया. ये नजारा देखकर घर वाले सन्न रह गए और दर्शकों को बुरी तरह गुस्सा आ गया. इससे पहले भी जैद हदें पार कर चुके हैं जब उन्होंने बेबिका के सामने अपनी पैंट उतार दी थी, जिसके बाद से बेबिका और जैद के बीच कोई न कोई बवाल होता दिख जाता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss में एक और 'किस' ने मचाया बवाल, अब्दू के साथ इस कंटेस्टेंट ने कर डाली ऐसी हरकत, भड़के फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement