Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 में आए Mahesh Bhatt के वायरल वीडियो पर Pooja ने किया रिएक्ट, पिता और मनीषा के लिए कही ये बात

Bigg Boss OTT 2 की कंटेस्टेंट रहीं Pooja Bhatt ने अपने पिता Mahesh Bhatt के Manisha Rani को गले लगाने के आरोपों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने दोनों के वीडियो के पीछे की सच्चाई बताई है.

Bigg Boss OTT 2 में आए Mahesh Bhatt के वायरल वीडियो पर Pooja ने किया रिएक्ट, पिता और मनीषा के लिए कही ये बात

Bigg Boss OTT 2 Pooja Bhatt on Mahesh Bhatt & Manisha Rani video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2 Finale) का फिनाले सोमवार को हुआ जिसमें फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को विनर घोषित किया गया था. इस रियलटी शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी हिस्सा लिया था. वो शो में टॉप 5 तक जगह बनाने में कामयाब हुईं. घर में रहने के दौरान पूजा कई बार खबरों में रहीं. खासतौर पर तब, जब उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उनसे मिलने के लिए शो में आए थे. 

बीते दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे. घर में एंट्री करते ही मनीषा रानी और महेश भट्ट का आमना सामना हुआ जो काफी चर्चा में रहा. मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट ने कुछ ऐसी हरकतें कर दीं जिसे लेकर फैंस काफी नाराज हुए थे. शो महेश भट्ट मनीषा रानी के एकदम पास बैठे हैं और उन्होंने मनीषा का हाथ पकड़ लिया और  हाथ पर Kiss कर लिया. इसके साथ ही उन्होंने मनीषा को हग भी किया था. इस बात पर मचे बवाल पर अब पूजा ने रिएक्ट किया है. 

शो से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू में, पूजा ने कहा कि न तो उन्हें और न ही उनके पिता को इस घटना को स्पष्ट करने की जरूरत महसूस हुई. पूजा ने बाकी कंटेस्टेंट के लिए मनीषा के व्यवहार पर और इस मुद्दे को खारिज कर कहा 'जब मनीषा बाकी कंटेस्टेंट को गले लगाती है और किस मांगती है, तो किसी को कोई समस्या नहीं होती है.' 

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav को फिनाले के आखिरी 15 मिनट में मिले इतने वोट, आंकड़े जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

उन्होंने आगे कहा कि महेश ने अभिषेक को भी गले लगाया था और किस किया था और सबसे खूबसूरत आदमी के रूप में जेड हदीद की तारीफ की थी और इसके लिए किसी सफाई की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि महेश भट्ट या मुझे इस पर सफाई देने या इसकी गरिमा बढ़ाने की जरूरत है.' 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 2 में वाइल्डकार्ड एंट्री से ट्रॉफी तक का सफर, कुछ ऐसी रही विनर Elvish Yadav की जर्नी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement