Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 3: Kritika पर कमेंट करना Vishal Pandey के लिए बना मुसीबत, भड़के Armaan Malik ने ऐसे सिखाया सबक

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में हाल ही में अरमान मलिक (Armaan Malik) और विशाल पांडे (Vishal Pandey) के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Bigg Boss OTT 3: Kritika पर कमेंट करना Vishal Pandey के लिए बना मुसीबत, भड़के Armaan Malik ने ऐसे सिखाया सबक

Armaan Malik, Vishal Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों काफी चर्चा में है. शो से अभी तक तीन कंटेस्टेंट की छुट्टी हो चुकी है. इसके अलावा यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik)और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik), कृतिका मलिक (Kritika Malik) काफी चर्चा में है. हालांकि शो से पायल मलिक की छुट्टी हो चुकी है.शो में हाई वोल्टेज ड्रामा भी शुरू हो चुका है. दरअसल, हाल ही में अरमान मलिक और फेमस इंफ्लूएंसर विशाल पांडे (Vishal Pandey) के बीच काफी बड़ा विवाद देखने को मिला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मारा है. इस थप्पड़ मारने से पहले दोनों के बीच काफी बहस देखी गई. यह मामला तब शुरू हुआ जब विशाल ने अरमान मलिक की पत्नी को खूबसूरत कहा. क्लिप में लवकेश को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि विशाल ने कहा, कि मुझे छोटी भाभी (कृतिका) सुंदर लगती हैं.  जिसके बाद अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया. इस घटना से बिग बॉस के फैंस काफी गुस्से में हैं और विशाल के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Shivani को चाहिए कैसा पति? किया खुलासा


फैंन ने की विशाल पांडे के लिए न्याय की मांग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस मेकर्स से अरमान के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बहुत गलत हुआ है, हम इसकी निंदा करते हैं. दूसरे ने लिखा- विशाल गलत बोलता है, आज जब कृतिका योगा कर रही थी, तो विशाल बोलता है भैया बहुत लकी हैं, हा लेकिन अरमान को हाथ नहीं उठाना चाहिए था. तीसरे ने लिखा, उन्होंने केवल सुंदर कहा, इसमें गलत क्या है. वह किसी भी लड़की को असहज नहीं किया, उन्होंने कभी भी किसी लड़की के बारे में गलत कमेंट नहीं किया है. उनके इरादे का पूरी तरह से गलत मतलब निकाला गया है. दर्शक देख सकते हैं कि बिग बॉस निर्माता विशाल को कैसे निशाना बना रहे हैं. वी सपोर्ट विशाल.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 3 का हिस्सा बनेंगे ये 6 कंटेस्टेंट, कंफर्म हुए नाम 


विशाल पांडे और लवकेश की दोस्ती पर रणवीर शौरी ने उठाए सवाल

बता दें कि इससे पहले अरमान मलिक और विशाल पांडे का एक दूसरे से लड़ते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लड़ाई के बाद रणवीर शौरी और अरमान एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए और जिसमें रणवीर ने दावा किया कि घर में विशाल और लवकेश की दोस्ती सिर्फ गेम के मकसद से है और वे घर के बाहर एक दूसरे से बात नहीं करेंगे. जिस पर अरमान ने सहमति जताई थी. रणवीर ने कहा कि मुझे लगता है कि लवकेश और विशाल कैमरे के सामने इस भाईचारे वाली दोस्ती का एंगल पेश कर रहे हैं. ऐसा लगता है जैसे उन्होंने बाहर से एक रणनीति बनाई है एक साथ रहने और साथ देने की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement