Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena Bhattacharjee: पति की बाहों में बाहें डाल देवोलीना ने किया ऐसा डांस, शादी के बाद की रस्मों का वीडियो वायरल

Devoleena Bhattacharjee ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने शादी के बाद की रस्मों के Video शेयर किए हैं. साथ ही वो पति के साथ डांस करते हुए नजर आईं.

Latest News
Devoleena Bhattacharjee: पति की बाहों में बाहें डाल देवोलीना ने किया ऐसा डांस, शादी के बाद की रस्मों का वीडियो वायरल

Devoleena Bhattacharjee with Husband देवोलीना भट्टाचार्जी पति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Devoleena Bhattacharjee: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिन अपनी शादी (Devoleena Bhattacharjee marriage) का ऐलान करके सभी को चौंका दिया था. पहले तो लोगों को लगा कि वो किसी फिल्म या गाने की शूटिंग के लिए तैयार हुईं पर कुछ देर बाद उनकी शादी की फोटो सामने आते ही बातें साफ हो गईं. देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख (Gym Trainer Shahnawaz Sheikh) के साथ एक सिंपल से समारोह में शादी की थी. अब शादी के बाद की उनकी फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं. 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं. इनमें दोनों शादी के बाद की रस्में करते नजर आए. वहीं एक वीडियो में एक्ट्रेस पति के साथ रोमांटिक डांस करते हुए दिखीं. दोनों के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई देते नहीं थक रहे हैं. इन फोटो और वीडियो के साथ उन्होंने खूबसूरत कैप्शन भी लिखे हैं. 

देखें उनके कुछ पोस्ट: 

ये भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee Wedding: जिम के ट्रेनर से की 'गोपी बहू' ने शादी, मिस्ट्री मैन के नाम से उठा पर्दा

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिन अपनी कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस ने डायमंड ज्वेलरी और खूबसूरत लाल लहंगा पहना हुआ है. वहीं उनके हाथों में मेहंदी, चूड़ा और कलीरे भी नजर आए. इसके साथ ही देवोलीना ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे. उनके करीबी दोस्त विशाल सिंह को उनके चेहरे पर हल्दी लगाते हुए देखा गया था जिससे लोग कयास लगा रहे थे कि वो विशाल से शादी कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee: 37 की उम्र में गोपी बहू पर चढ़ी बेबाकी, Bold लुक देख फैंस के उड़े होश!

बाद में खबर सामने आई कि देवोलीना ने शाहनवाज शेख से शादी कर ली है जो उनके जिम इंस्ट्रक्टर हैं. कपल ने इंटर रिलीजन होने के चलते शादी के लिए कानूनी तरीका अपनाया है यानी दोनों ने कोर्ट मैरिज की ही. देवोलीना की शादी लोनावाला में हुई. शादी में खास लोग ही शामिल हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement