Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar के साथ हुआ 'कैश ऑन डिलीवरी स्कैम', OTP देकर फंसी, आप भी हो जाएं सावधान

एक्ट्रेस Dipika Kakar ने अपने यूट्यूब व्लॉग में खुलासा किया है कि उनके साथ किस तरह Cash On Delivery Scam हुआ है. उन्होंने फैंस को इससे बचने की टिप्स दी हैं.

Latest News
Dipika Kakar के साथ हुआ 'कैश ऑन डिलीवरी स्कैम', OTP देकर फंसी, आप भी हो जाएं सावधान

Dipika Kakar Cash On Delivery Scam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अब लाइमलाइट से दूर अपने परिवार पर फोकस कर रही हैं. इन दिनों वो यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. वो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी व्लॉग्स पर शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में दीपिका ने बताया है कि उनके साथ एक चौंकाने वाली घटना हुई है. दीपिका ने अपने व्लॉग में बताया कि उन्होंने कैश ऑन डिलीवरी स्कैम (Cash On Delivery Scam) का सामना किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को इस स्कैम से बचन की टिप्स भी दी हैं.

दीपिका कक्कड़ ने अपने व्लॉग्स में बताया कि वो अकसर ऑन लाइन सामान खरीदती रहती हैं. इस बीच उनके घर एक पार्सल आया. डिलीवरी मैन ने कहा कि ये कैश ऑन डिलिवरी है. दीपिका ने ज्यादा सोचा नहीं और उसे कैश दे दिया क्योंकि उसमें एक्ट्रेस का नाम, फोन नंबर, एड्रेस वगैरह सही- सही लिखा हुआ था लेकिन बाद में जब उन्होंने पैकेट खोला तब उसमें कुछ ऐसा था जो एक्ट्रेस ने कभी ऑर्डर ही नहीं किया. इसके बाद एक और पार्सल आया और एक्ट्रेस ने उसे लेने से मना कर दिया. इस पर डिलीवरी करने आए शख्स ने एक्ट्रेस के फोन पर आया कैंसिल ओटीटी देने को कहा, जो दीपिका ने दे दिया.

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने रिवील किया बेटे का चेहरा, दिखाई रुहान की पहली झलक

ये स्कैम यहीं नहीं रुका, इसके बाद दीपिका के घर 5 और ऐसे पार्सल आए जो उन्होंने लेने से इनकार कर दिया. हद से ज्यादा अनजान पार्सल आने पर दीपिका ने जांच करवाई. तब जाकर पता चला कि ये असल में एक स्कैम है. एक्ट्रेस ने बताया कि ये स्कैम वाले ऑर्डर कैंसिल करने के बाद कई कॉल भी आए लेकिन उन्होंने एक बार के बाद ओटीपी देने से मना कर दिया. एक्ट्रेस ने फैंस को सलाह देते हुए कहा है कि आपने ऑन लाइन क्या मंगाया है कि इसका ट्रैक रखें. कोई अनजान कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर एक्सेप्ट ना करें, ओटीपी तो कतई ना दें और पार्सल पर लिखा सेंडर की डिटेल्स देख लें वहां से सच्चाई पता चल जाए.

ये भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim के काम पर लौटने से पहले बंद हो गया शो? पिता बनने के बाद लगा बड़ा झटका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement