Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav के वीडियो को देख लोगों को आई Salman Khan और Arjun Kapoor की याद, इस कारण हो गए ट्रोल

Elvish Yadav को एक गाने पर लिप सिंकिंग करते देखा गया जिसे लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. आप भी देखें उनका ये Video.

Latest News
Elvish Yadav के वीडियो को देख लोगों को आई Salman Khan और Arjun Kapoor की याद, इस कारण हो गए ट्रोल

Elvish Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss ott 2) जीतने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) और भी ज्यादा फेमस हो गए हैं. दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा देखने को मिल रहा और वो लगातार खबरों में छाए हुए हैं. यही नहीं एल्विश के हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं. हाल ही में वो उर्वषी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'हम तो दीवाने' (Hum Toh Deewane) में नजर आए. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल  (Elvish Yadav troll) करना शुरू कर दिया है. 

यूट्यूबर एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसमें वो बी प्राक के गाने पर लिपसिंकिंग करते नजर आए पर इसी को लेकर वो ट्रोल हो गए. लोग उनकी तुलना सलमान खान और अर्जुन कपूर से कर रहे हैं. यहां कर कि कुछ लोगों का कहना है कि कभी वो लिप सिंकिंग करने वालों को रोस्ट करते थे और आज खुद भी इसे नहीं कर पा रहे हैं. कई लोगों को उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी अच्छे नहीं लगे. देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर Elvish Yadav ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अब तक नहीं मिला विनिंग अमाउंट

इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर एल्विश का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'और ये भाईसाहब अर्जुन कपूर को एक्टिंग के लिए रोस्ट करते हैं.' एक और यूजर ने लिखा 'भाई एक्टिंग करने की एक्टिंग कौन करता है.' अन्य ने लिखा 'पैसे के चक्कर में क्या से क्या बन गया ना टिकटॉकर, तेरे से तो लिप सिंक भी नहीं हो रही है'. एक और ने लिखा 'वाह भाई क्या एक्टिंग करते हो खाओ कसम कि अब दोबारा एक्टिंग नहीं करोगे.'

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela को छोड़ अब Esha Gupta संग रोमांस करते दिखे Elvish Yadav, वीडियो में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

बता दें कि एल्विश को हाल ही में उर्वषी रौतेला के साथ सॉन्ग हम तो दीवाने में देखा गया था. दोनों इसमें रोमांस करते दिखे. यूट्यूब पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और लगातार ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा एल्विश ईशा गुप्ता के साथ भी रील बनाते हुए नजर आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement