Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैंसर ट्रीटमेंट से झड़ रहे बाल तो Hina Khan ने मुंडवाया सिर, वीडियो देख फैंस ने किया एक्ट्रेस के जज्बे को सलाम

हिना खान (Hina Khan) ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के कारण झड़ रहे बालों से निजात पाने के लिए सिर मुंडवा लिया है. एक्ट्रेस ने सिर मुंडवाते हुए वीडियो शेयर किया है.

Latest News
कैंसर ट्रीटमेंट से झड़ रहे बाल तो Hina Khan ने मुंडवाया सिर, वीडियो देख फैंस ने किया एक्ट्रेस के जज्बे को सलाम

Hina Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) के कारण खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस का फिलहाल ब्रेस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है. वहीं, उनके कैंसर की खबर सुनने के बाद फैंस भी काफी चिंतित हैं. अपने निदान के बाद हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी कैंसर की जर्नी के बारे में दिखाया है. वहीं, एक्ट्रेस ने अब एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना सिर मुंडवा रही हैं. 

दरअसल, गुरुवार को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने छोटे बालों से छुटकारा पाते हुए और बालों के झगड़े की समस्या से निजात पाने के लिए सिर मुंडवा रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- पिक्सी का कहना है कि एडीआईओएस, इसे बंद करने का समय आ गया है. यहां इस यात्रा के सबसे मुश्किल फेज को खूबसूरती के नजरिए से नॉर्मल बनाने की एक और कोशिश. याद रखें देवियों, हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है. अगर हम अपना दिमाग लगाते हैं इसके लिए कुछ भी अनअटेनेबल, माइंड ओवर मैटर.

यह भी पढ़ें- Hina Khan ने Breast Cancer की सर्जरी के बाद किया ऐसा काम, हिम्मत देख फैंस कर रहे सलाम

हिना ने शेयर किया सिर मुंडवाते हुए वीडियो

क्लिप में हिना खान ने अपने कीमो सेशन के बाद अपने तकिए पर गिरे बालों के टुकड़ों की झलक दिखाई. इस दर्द से बचने के लिए वह अपनी मेंटल हेल्थ को ठीक रखना चाहती हैं, जो कि उनके कंट्रोल में है, ताकि उनका फिजिकल हेल्थ 10 गुना बेहतर हो. मैं वाकई में इस पर काम करना चाहती हूं, पॉजिटिव रहना चाहती हूं, खुश रहना चाहती हूं और हर संभव चीजें करना चाहती हूं कि ये जो मेरा सफर है, मुझे कोई मेंटल तनाव न हो.

हिना ने कही ये बात

उन्होंने आखिर में कहा, मुझे पता है कि यह कितना मुश्किल है. यह बहुत स्ट्रेसिंग, दर्दनाक है. अपने आप को इन सब में मत डालो, गिरने से पहले इसे बंद कर दो. मैं यही करने जा रही हूं. याद रखें कि आप अभी भी आप हैं और कुछ भी बदलने वाला नहीं है. वाकई में आप ज्यादा सुंदर हैं. अपने इस नए वर्जन, इस नए सफर को हर सांस, कोशिका और हर संभव तरीके से अपनाएं, मैं इस गंजे लुक को अच्छी तरह से अपनाऊंगी.


यह भी पढ़ें- Cancer की वजह से Hina Khan ने कटवाए बाल, देख मां का हुआ ऐसा हाल


फैंस ने की हिना की तारीफ

हिना खान के इस वीडियो को देख फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तुम्हें ढेर सारा प्यार, मेरी लड़की सबसे मजबूत है. जल्द से जल्द ठीक हो जाओ. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत मजबूत हैं. गुरुजी आपको आशीर्वाद दें और आप बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे, प्यार भेज रहा हूं. तीसरे यूजर ने लिखा- बालों के साथ या बिना बालों के आप बिल्कुल खूबसूरत दिख रहे हैं. आप सबसे स्ट्रांग, साहसी और सुंदर और एक बहादुर लड़की हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement