Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jad Hadid और Akanksha Puri के KISS पर भड़कीं मॉडल की गर्लफ्रेंड, खुलेआम दे डाली धमकी

Bigg Boss OTT 2 में Jab Hadid और Akanksha Puri अपने लिप लॉक को लेकर काफी चर्चा में रहे. शो के खत्म होने के बाद भी एक इवेंट में दोनों ने एक दूसरे को Kiss कर लिया. इसपर अब जेद की गर्लफ्रेंड ने बड़ी बात कही है.

Jad Hadid और Akanksha Puri के KISS पर भड़कीं मॉडल की गर्लफ्रेंड, खुलेआम दे डाली धमकी

Jad Hadid Girlfriend WARNS Akanksha Puri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के कंटेस्टेंट रहे जेद हदीद (Jad Hadid) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अपनी किसिंग वीडियो की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दोनों को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने फिर से एक दूसरे को सरेआम किस (Jab Hadid Akanksha Puri Kiss) कर लिया. इसके बाद दोनों काफी ट्रोल हुए थे. लोगों ने उनको जमकर खरी खोटी सुनाई थी. इसके बाद अब जेद की गर्लफ्रेंड (Jad Hadid Girlfriend) ने भी सरेआम आकांक्षा को धमकी दे डाली है.

जेद हदीद और उनकी गर्लफ्रेंड हाल ही में एक साथ नजर आए. इस दौरान जब पपराजी ने मजाक में पूछा, 'आकांक्षा कहां है?' जेद ने फिर अपनी गर्लफ्रेंड से भी यही पूछा और फिर उन्होंने कैमरे की ओर इशारा किया और धमकी दी, 'आकांक्षा, जेद से दूर रे, ठीक है?'. इसपर जेद ने फिर कहा 'ठीक है' और उसके गाल पर एक किस कर लिया. जेद ने यह भी कहा कि वो जल्द ही अपनी बेटी से मिलेंगे. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: फिर Jad Hadid और Akanksha Puri ने एक दूसरे को सरेआम किया Kiss, वीडियो देख लोगों ने लगाई क्लास, बोले 'ये नहीं सुधरेंगे'

इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'बताओ इनके रंग ढंग देखकर भी ब्रेकअप नहीं किया दीदी ने, तौबा तौबा.' एक और शख्स ने लिखा 'तू खुद भी इससे दूर रहा कर बहन.' अन्य ने लिखा 'ये तो खुलेआम धमकी चल रही है.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही बदले Jad Hadid के सुर, आकांक्षा को पहले बताया 'बैड किसर' अब कर दी तारीफ, मांगी माफी 

बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 के कई पुराने कंटेस्टेंट एक साथ नजर आए. इस वीडियो में जेद और आकांक्षा फिर से एक दूसरे को किस कर बैठे. जब पपराजी के सामने जेड ने आकांक्षा को किस किया तो इसके तुरंत बाद आकांक्षा ने भी जेद को उसके गालों पर किस कर लिया. दोनों ने बीबी हाउस में रहने के दौरान लिप लॉक कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement