Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक के बाद Chandan Prabhakar ने भी छोड़ा कपिल का शो, बोले - मैं बस...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो से पहले Krushna Abhishek ने खुद को अलग कर लिया था. अब Chandan Prabhakar भी शो का हिस्सा नहीं होंगे.

Latest News
The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक के बाद Chandan Prabhakar ने भी छोड़ा कपिल का शो, बोले - मैं बस...

Kapil Sharma and Chandan Prabhakar : कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kapil Sharma Show: जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) का नया सीजन लेकर आने वाले हैं. शो में पुराने कलाकारों में कीकू शारदा (Kiku Sharda) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) शामिल हैं. हालांकि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), भारती सिंह (Bharti Singh) और चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) शो का हिस्सा नहीं होंगे. चंदन के बारे में बात करें तो कॉमेडियन, कपिल शर्मा के करीबी दोस्त हैं, और वह कपिल के शो का अभिन्न अंग रहे हैं. इस बार चंदन ने शो छोड़ने का फैसला किया है और उन्होंने बताया है कि आखिर वह इस शो का हिस्सा क्यों नहीं हैं?

एक इंटरव्यू में चंदन ने द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बनने की अपनी वजह का खुलासा किया. चंदन ने कहा, ''हां, मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनूंगा और इसकी कोई खास वजह नहीं है. मैं बस एक ब्रेक लेना चाहता था.''

ये भी पढ़ें - The Kapil Sharma Show छोड़ने पर Sunil Pal ने लिया कृष्णा अभिषेक को आड़े हाथ

चंदन ने शो के अन्य कलाकारों के बारे में बताते हुए कहा कि हालांकि, भारती सिंह शो में रेगुलर नहीं होंगी, लेकिन वह नए सीजन में गेस्ट के तौर पर नजर आती रहेंगी.

भारती सिंह फिलहाल एक छोटे से ब्रेक पर हैं सा रे गा मा पा (लिल चैंप्स) कर रही हैं. वह कपिल शर्मा के शो पर रेगुलर न आकर गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं. उन्होंने बताया कि वह फिलहाल अपने बच्चे की देखभाल में ज्यादा वक्त देना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें - Kapil Sharma के संग Krushna Abhishek की 'लड़ाई' का क्या है सच?

वहीं पिछले महीने अगस्त में, कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि उनके और निर्माताओं के बीच समझौते के मुद्दों के कारण वह शो के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने बताया, "द कपिल शर्मा शो का नया सीजन बिल्कुल नए अवतार में देखा जाएगा, जिसमें मेकर्स इसमें कुछ बदलाव करेंगे. इसलिए जब आप इस बार कुछ नए कलाकारों को कपिल शर्मा की टीम में शामिल होते देखेंगे, कृष्णा अभिषेक आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे."

कृष्णा 2018 से सपना ब्यूटी पार्लर के मालिक के रूप में कॉमेडी टॉक शो का हिस्सा रहे हैं. जहां वह कई बड़े स्टार्स की नकल करते हुए नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement