Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmera Shah मसाज के दौरान हुईं बेहाल, पति Krushna Abhishek ने पैसे देकर कराया टॉर्चर

Kashmera Shah ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फूट-फूट कर रोती दिखाई दे रही हैं. इस पर पति Krushna Abhishek के रिएक्शन ने सभी को चौंकाया है.

Latest News
Kashmera Shah मसाज के दौरान हुईं बेहाल, पति Krushna Abhishek ने पैसे देकर कराया टॉर्चर

Kashmera Shah, Krishna Abhishek: कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में कश्मीरा कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें कश्मीरा की हालत देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वो जमीन पर लोट-लोट कर रो रही हैं और एक महिला उन्हें पीछे से घसीट रही है. ये सब ड्रामा कश्मीरा मसाज को लेकर कर रही हैं.

Kashmera Shah का शॉकिंग वीडियो

दरअसल, कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मसाज नहीं करवाने के लिए चीख-चिल्ला रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि किस वो जमीन पर लेट कर रो रही हैं और एक महिला उन्हें पीछे से खींच रही है. इस महिला ने किसी तरह कश्मीरा को कुर्सी पर बिठाया और उनकी मसाज करने लगी. इस दौरान भी वो रो रही हैं और कोई कैमरा लेकर उनकी ये हालत कैप्चर करता दिखाई दे रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा कश्मीरा का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का शो, बताई ये वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

Massage के बारे में लिख ये बात

कश्मीरा शाह ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'मुझे मसाज से नफरत है'. कश्मीरा का ये वीडियो देखने में जितना फनी है उतने ही एंटरटेनिंग इस वीडियो पर मिले कमेंट्स भी हैं. सबसे ज्यादा ध्यान कश्मीरा के पति कृष्णा अभिषेक के कमेंट ने खींचा है. कृष्ण ने कमेंट करते हुए लिखा था कि 'इसे मैंने ही पैसे दिए थे तुम्हें टार्चर करने के लिए'.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma के संग Krushna Abhishek की 'लड़ाई' का क्या है सच?

Krushna Abhishek के अलावा इन स्टार्स ने भी किया रिएक्ट

कृष्णा के अलावा फैंस के साथ-साथ कई और सेलेब्रिटीज ने भी इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस तन्नाज़ ईरानी लिखती हैं 'बिल्कुल तुम्हारे जैसा हाल मेरा भी है'. इसके अलावा एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट लिखती हैं कि 'वह एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं  जिन्हें मसाज पसंद नहीं है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement