Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lapataganj फेम एक्टर Arvind Kumar का निधन, आखिरी दिनों का हाल सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Lapataganj के मशहूर एक्टर Arvind Kumar का निधन हो गया है. उनके को- स्टार Rohitashv Gour आखिरी दिनों में उनके हालातों के बारे में बताया है.

Latest News
Lapataganj फेम एक्टर Arvind Kumar का निधन, आखिरी दिनों का हाल सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Arvind Kumar Passed Away: अरविंद कुमार का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी शो (TV Show) 'लापतागंज' (Lapataganj) के एक अभिनेता को लेकर दिल तोड़ने वाली खबरें आ रही हैं. इस शो में 'चौरसिया' (Chaurasiya) का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद कुमार (Arvind Kumar) ये दुनिया छोड़कर चले गए हैं. बताया जा रहा है कि अरविंद काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और मंगलवार को उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया तब उनका निधन हो गया. ये खबर सामने आने के बाद शो के एक्टर्स और फैंस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शोक जाहिर कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्टर अरविंद कुमार की मंगलवार की अचानक तबीयत खराब हुई थी. इसके बाद एक निजी अस्पताल में उन्हें ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए उनक को- स्टार अभिनेता रोहिताश्व गौर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि आखिरी दिनों में वो कैसे हाल में थे. रोहिताश्व ने बताया कि 'हां दो दिन पहले उनका निधन हो गया ये दुखद खबर है. लापतागंज खत्म होने के बाद हम फोन पर बात करते थे. उसकी मौत हार्ट अटैक हार्ट अटैक से हुई. वो आर्थिक हालत को लेकर परेशान था'.

ये भी पढ़ें- Nitesh Pandey Passed Away: Anupamaa फेम एक्टर नितेश का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

रोहिताश्व ने बताया कि 'वो मुझसे अपना हाल बताता था. उसने बताया कि कोरोना के बाद चीजें और भी मुश्किल हो गई थीं, वो संघर्ष कर रहा था. मुश्किल वक्त में एक्टर्स की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. मैं खुशकिस्मत था कि मुझे काम मिल गया. परेशानियों से हार्ट अटैक होता है. उसका परिवार गांव में था तो मेरी उसके परिवार से कभी बात नहीं हुआ और ना ही उनसे कभी मिलना हुआ. मुझे उनकी पत्नी का फोन नंबर मिला है. हम सभी दोस्त मिलकर उसके परिवार की मदद कि प्लानिंग कर रहे हैं'.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्टर Aditya Singh Rajput की संदिग्ध हालत में मौत, बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स ओवरडोज का शक?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement