Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MC Stan: 'बिग बॉस' की सक्सेस पार्टी में 80 हजार के जूते फ्लॉन्ट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए रैपर, Video देख लोग बोले 'घमंडी'

'बिग बॉस' की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचे एमसी स्टैन (MC Stan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

MC Stan: 'बिग बॉस' की सक्सेस पार्टी में 80 हजार के जूते फ्लॉन्ट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए रैपर, Video देख लोग बोले 'घमंडी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का विनर बनने के बाद से ही एमसी स्टैन (MC Stan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. रैपर ने भारी भरकम वोट के साथ शो के खिताब को अपने नाम किया है. इसके अलावा घर के बाहर भी स्टैन का जलवा कायम है.  शो जितने के बाद रैपर हाल ही में 'बिग बॉस' की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर महफिल लूट ली. हालांकि, इस बीच ऐसा भी कुछ हुआ जिसे लेकर रैपर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

    क्या है पूरा मामला?
    दरअसल, बिग बॉस की सक्सेस पार्टी में स्टैन ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. इसके साथ ही रैपर ने स्टाइलिश चश्मे और ज्वेलरी भी कैरी की थी. हालांकि, इन सब से अलग लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान स्टैन के जूतों पर था.  पैप्स को पोज देने के दौरान रैपर को बार-बार अपने जूते ठीक करते हुए देखा गया, यह देख वहां खड़े लोग उनके जूते के प्राइस पर कमेंट करने लगे और उसे 80 हजार का बताने लगे. इसपर स्टैन ने भी लोगों की बात पर सहमति जताते हुए बताया कि उनके जूते 80 हजार के हैं. अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

    यह भी पढ़ें- MC Stan: इंस्टाग्राम से लाखों की कमाई करते हैं Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टैन, एक पोस्ट की कीमत सुन रह जाएंगे दंग

    वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रैपर जान-पूछकर अपने जूते फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं, इसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

    यहां देखें वीडियो-

     

     

    यह भी पढ़ें- 'MC Stan और Virat Kohli की फैनबेस पर छिड़ी जंग, वायरल हुए स्क्रीनशॉट्स ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

    वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,'जूता भले ही 80 हजार का हो, रखना उसे जमीन पर ही है, अगर भगवान ने इतना ही पैसा दिया था तो उससे जरूरतमंदों की मदद करो.' तो दूसरे ने लिखा, 'ऐसे-ऐसे लोग हैं, पैसा आ जाता है तो बरबाद कर देते हैं.' तीसरे ने लिखा, 'इतना एटीट्यूड, आज जो भी है बस फैंस की वजह से है. सब सही कहते हैं इसे छपरी.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'तमीज 80 पैसे के भी नहीं है.'

    यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

    MC Stan

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमसी स्टैन अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि एमसी स्टैन को साजिद वाजिद की म्यूजिक कंपनी की ओर से बड़ा ऑफर दिया गया है. हालांकि, इसे लेकर अभी किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement