Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते दिखें Abhishek Kumar, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड रह चुकीं Ayesha Khan ने Abhishek Kumar के साथ रोमांटिक वीडियो करके फैंस को हैरान कर दिया है.

Latest News
Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते दिखें Abhishek Kumar, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस

Ayesha Khan Abhishek Kumar romantic video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17 (Bigg Boss) के घर में लव लाइफ को लेकर मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) की जमकर टांग खिंचाई हुई. उनकी दो-दो गर्लफ्रेंड और धोखेबाजी का राज खुला तो मुनव्वर फूट-फूट कर रोए. घर के अंदर उन्होंने गर्लफ्रेंड आएशा खान (Ayesha Khan) से माफी मांगी और दोनों के बीच फिर से नजदीकियां देखने को मिलीं. हालांकि, शो से बाहर आने के बाद दोनों के बीच हालत और जज्बात पलटते दिखाई दे रहे हैं. मुनव्वर, हिना खान (Hina Khan) के साथ हाथों में हाथ डाले घूम रहे हैं तो आएशा को अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ रोमांस करते देखा गया है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आएशा खान और अभिषेक कुमार रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आएशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अभिषेक उन्हें इंप्रेस करने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. ये वीडियो प्यार में डूबे एक कपल की रोमांटिक कहानी दिखा रहा है और असल में ये एक म्यूजिक वीडियो है. मनारा चोपड़ा के बाद अब अभिषेक ने आएशा खान के साथ म्यूजिक वीडियो शूट किया है. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर सामने आए इस गाने का टाइटल 'सांवरे' है. ये वीडियो इंटरनेट पर तहलता मचा रहा है. यहा देखें अभिषेक और आएशा का वायरल रोमांस- ये भी पढ़ें- कोलकाता की गलियों में मस्ती करते दिखे Hina Khan और Munawar Faruqui, वायरल फोटो देख फैंस बोले- हॉट जोड़ी  

कई लोगों को ये जोड़ी भा रही है लेकिन मुनव्वर के फैंस को आएशा और अभिषेक का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो पसंद नहीं आया है. बता दें कि मुनव्वर फारुखी भी इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो की तैयारी में जुटे हैं. इस वीडियो में वो हिना खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. मुनव्वर ने बिग बॉस 17 जीता था और इसके बाद धमाकेदार रोड शो किया था. इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी तगड़ी हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement