Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भाभी जी घर पर हैं' फेम नेहा पंडसे के घर पर नौकर ने किया ऐसा कांड? हुआ गिरफ्तार

Neha Pendse के घर से लाखों की चोरी हो गई है. उनके पति ने पड़ताल की और इसके बाद पुलिस ने भी कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी भी कर ली है.

Latest News
'भाभी जी घर पर हैं' फेम नेहा पंडसे के घर पर नौकर ने किया ऐसा कांड? हुआ गिरफ्तार

Neha Pendse

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मराठी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड और टीवी पर भी अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नेहा को लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के घर पर लाखों की चोरी हो गई है. ये चोरी (Robbery At Actress Neha Pendse Home) गहनों की है जो उनके अपार्टमेंट से हुई है. एक्ट्रेस के ड्राइवर ने पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है और बताया जा रहा है कि पुलिस ने जांच पड़ताल के बीच उनके घर पर काम करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

नेहा पेंडसे के मुंबई के बांद्रा स्थित घर में चोरी हुई है, ये अपार्टमेंट अरेटो बिल्डिंग के 23वें फ्लोर पर स्थित है. इस मामले में 28 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई गई थी. बताया जा रहा है कि नेहा पेंडसे के पति शार्दुल सिंह बायास के 6 लाख रुपए के गहने चोरी हुए हैं. जिसमें उनका सोने का ब्रेसलेट और डायमंड की एक अंगूठी भी है. जो उन्हें चार साल पहले शादी के गिफ्ट के तौर पर मिली थी. उन्होंने ये गहने अपने बेडरूम की अलमारी में रखे थे.  शार्दुल को शक है कि चोरी के पीछे काम करने वाले शख्स सुमित कुमार सोलंकी का हाथ है. ये भी पढ़ें- Nehha Pendse: चैलेंज पूरा करने के चक्कर में मुंह के बल गिरने से बाल-बाल बची एक्ट्रेस, Video में दिखा बुरा हाल

बताया जा रहा है कि जिस शख्स पर चोरी का आरोप लगाया गया है वो नेहा पेंडसे के घर पर कई तरह के काम देखता है. वो दूसरे वर्कर्स के साथ बिल्डंग कैंपस में ही रहता है. जिस दिन चोरी हुई उस दिन शार्दुल बाहर जाने के लिए अपनी जूलरी निकलने गए थे लेकिन अलमारी से सबकुछ गायब था. उन्होंने घर में काम करने वाले लोगों से इस बारे में सवाल किया लेकिन सभी ने इस बारे में कोई जानकारी होने से साफ मना कर दिया. जब वो वर्कर्स से पूछताछ कर रहे थे तो सोलंकी गायब था और पड़ताल करने पर पता चला कि वो बिना बताए ही कोलाबा में अपने किसी रिश्तेदार के घर गया है. इसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक जूलरी का पता नहीं चल पाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement