Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyank Sharma को अस्पताल के बाहर पीटकर भागा शख्स, एक्टर ने सुनाई आपबीती

Priyank Sharma को लेकर हाल ही में शॉकिंग खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि उन पर अचानक हमला हुआ है और हैरानी की बात ये है कि ये शख्स कौन था इस बात का एक्टर को भी अंदाजा नहीं है. इस घटना से जुड़ी कई बड़ी डिटेल्स सामने आई हैं.

Latest News
Priyank Sharma को अस्पताल के बाहर पीटकर भागा शख्स, एक्टर ने सुनाई आपबीती

Priyank Sharma: प्रियांक शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) रिएलिटी शोज के जरिए अपनी पहचान बना चुके हैं. वो रोडीज, स्प्लिट्सविला के बाद बिग बॉस 11 में भी नजर आए थे. बिग बॉस में उन्हें जबरदस्त शोहरत मिली थी. हालांकि, अब फैंस को लंबे समय से उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है. इन सबके बीच हाल ही में प्रियांक शर्मा को लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन पर एक शख्स ने हमला कर दिया है. ये खबर सामने आने के बाद प्रियांक के फैंस चिंता में आ गए हैं. हाल ही में इस पूरे मामले की डिटेल्स सामने आ गई हैं.

एक्टर प्रियांक शर्मा 30 जुलाई को गाजियाबाद के अस्पताल में अपने पेरेंट्स को चेकअप के लिए लेकर गए थे. उनके ऊपर हमले की घटना उसी दौरन हुई थी. वहीं, इसके बारे में एक्टर ने अब जाकर मीडिया से बात की है. प्रियंका ने बताया है कि वो अपना काम ही कर रहे थे लेकिन अचानक कहीं से एक शख्स आया और उन पर हमला करने लगा. एक्टर इस कदर चौंक गए कि उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आया.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa ने तलाक की खबरों के बीच मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख लोग बोले- रिश्ते का मजाक! 

प्रियांक ने बताया है कि वो हमला करने वाले इस शख्स को पहचानते भी नहीं थे. एक्टर अचानक हुए इस हमले से बचने के लिए तैयार ही नहीं थे जिसकी वजह से हॉस्पिटल के कुछ लोगों ने उन्हें बचाया था. बताया जा रहा है कि इस हमले में प्रियांक बाल-बाल बच गए उन्हें मामूली चोटें आई हैं. उन्होंने ईटाइम्स को बताया कि अचानक पता नहीं कहां से एक आदमी आया और मुझे मारने लगा. मैंने किसी तरह मुश्किल से उसका हाथ पकड़ा और पीछे धक्का दे दिया. प्रियांक ने बचाने वाले लोगों का शुक्रिया किया है और बताया है कि हमला करने वाला आदमी मौके से फरार हो गया है. उन्होंने बयां किया है कि वो बुरी तरह डर गए थे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: अनुपमा पर टूटा दुखों का पहाड़, जानें- अब अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट के बाद क्या होगा?

प्रियांक ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस से शिकायत करने के लिए हॉस्पिटल प्रशासन से सीसीटीवी फुटेज मांगे तो उन्होंने देने से इनकार कर दिया. बता दें कि प्रियांक शर्मा, बिग बॉस 11 से पहले रोडीज, स्प्लिट्सविला के अलावा बादशाह के वीडियो 'बज' में दिखाई दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement