Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उमरा के बाद बदल गया Rakhi Sawant का अंदाज, अबाया पहनकर पति Adil को किया याद, बोलीं 'लड़कियों ने मेरे पति को चुराया'

Rakhi Sawant हाल ही में अपना पहला उमराह करने के मुंबई वापस आई हैं. आते ही उनका लुक बदल गया है. वहीं राखी ने अपने पति Adil को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे लेकर वो ट्रोल हो रही हैं.

उमरा के बाद बदल गया Rakhi Sawant का अंदाज, अबाया पहनकर पति Adil को किया याद, बोलीं 'लड़कि��यों ने मेरे पति को चुराया'

Rakhi Sawant राखी सावंत (pc: Viral Bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बने रहने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. राखी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं. बीते कई महीनों से एक्ट्रेस और उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) के बीच विवाद चल रहा है. आदिल पर राखी ने कई आरोप लगाए जिससे वो जेल चले और कुछ समय ही बाहर आए हैं. इसके बाद आदिल एक्ट्रेस पर कई इल्जाम लगा रहे हैं. इन सब तू तू मैं मैं के बीच राखी अपनी पहला उमरा कर के आईं. इसके बाद वो अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

राखी सावंत बीते दिनों उमरा करने के लिए मक्का मदीना पहुंची थीं. उन्होंने वहां से कई फोटो और वीडियो शेयर किए थे. इस दौरान एक्ट्रेस पूरा समय बुर्का पहने हुए नजर आई. वहीं वो अब मुंबई वापस आ गई हैं और लगातार वो कहीं ना कहीं स्पॉट हो रही हैं. हालांकि उमरा के बाद राखी का अंदाज काफी बदल गया है और वो अबाया में नजर आईं. लाइट ब्लू कलर के अबाया के साथ हैवी ज्वेलरी और सिर पर क्राउन पहने राखी एकदम अलग रूप में नजर आईं. 

इसी बीच विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी अपने पति आदिल के बारे में बात करती हुई दिखीं. राखी ने कहा कि आदिल से उनका तलाक नहीं हुआ है पर वो उनसे कई बार तलाक मांग चुकी हैं. इसके अलावा राखी ने ये भी कहा कि 3-4 लड़कियों ने उनके पति को चुरा लिया है.  

ये भी पढ़ें: इस्लाम कबूल करने के बाद Rakhi Sawant पहुंची मक्का मदीना, किया अपना पहला उमराह, देखें वीडियो

इससे पहले भी एक इवेंट के दौरान राखी लाल रंग के बुर्के या कहें अबाया में नजर आईं. इसमें उनकी पूरी बॉडी कवर है और बस उनका चेहरा दिखाई दे रहा है. इस लुक को देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. राखी का ये लुक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant की खुशियों पर लगा ग्रहण, पैसे-फोन लेकर भागा ड्राइवर, ऑटो में सफर करने को मजबूर

बता दें राखी इस्लाम धर्म अपनाकर नया नाम फातिमा रख लिया है. हालांकि इस समय दोनों एक-दूसरे पर कई आरोपों लगा रहे हैं और एक दूसरे के आमने-सामने हैं. आदिल ने राखी पर धोखा देने और झूठा फंसाने का आरोप लगाया है. वहीं राखी ने भी आदिल पर धोखा देने और उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement