Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant की मुश्किलें बढ़ीं, Sherlyn Chopra ने एक्ट्रेस के खिलाफ लिया लीगल एक्शन

Rakhi Sawant ने Sherlyn Chopra को प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी दी थी. अब इसे लेकर शर्लिन ने राखी के खिलाफ लीगल एक्शन ले लिया है.

Latest News
Rakhi Sawant की मुश्किलें बढ़ीं, Sherlyn Chopra ने एक्ट्रेस के खिलाफ लिया लीगल एक्शन

Sherlyn Chopra Rakhi Sawant शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की कैटफाइट पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर दोनों में बहस जारी है. ये सब तब शुरू हुआ जब राखी ने साजिद के समर्थन में शर्लिन पर झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया था. इसके बाद शर्लिन ने भी उनका मजाक बनाया था. ऐसे में दोनों की कैटफाइट ने आगे चलकर घिनौना मोड़ ले लिया है. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने कानूनी रास्ता अपनाया है और राखी सावंत के खिलाफ उन्हें बदनाम करने और धमकी देने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

हाल ही में खबर आई है कि शर्लिन चोपड़ा ने कानूनी रास्ता अपनाते हुए राखी सावंत के खिलाफ उन्हें बदनाम करने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. ये तब हुआ जब राखी ने शर्लिन पर 'सेक्सटॉर्शन रैकेट' और शक्तिशाली व्यक्तियों को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. राखी को लगातार साजिद खान का समर्थन करते देखा जा रहा है और हाल ही में राखी ने दावा किया कि 'शर्लिन चोपड़ा एक पोर्न स्टार हैं. वो एक सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं जहां वो बहकाती हैं और फिर शक्तिशाली व्यक्तियों को ब्लैकमेल करती हैं.'

ये भी पढ़ें: Sherlyn Chopra ने अपलोड किए Porn Videos... Raj Kundra बोले- इस लायक नहीं हैं एक्ट्रेस

अब इसे लेकर शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ उन्हें बदनाम करने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की है. शर्लिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को अपनी शिकायत की एक कॉपी दिखाते हुए सावंत को इंडस्ट्री का टॉमी बताया. इतना ही नहीं, शर्लिन ने कहा कि राखी उन लोगों के पीछे जाती है जो उस पर एक हड्डी फेंकते हैं.

मीडिया से बात करते हुए, शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा कि वो मुझे मार देगी, या मुझे मार डालेगी. हमारे संविधान के अनुसार किसी को भी जान से मारने की धमकी देने का अधिकार नहीं है. मेरी कानूनी टीम ने आईपीसी 499 (मानहानि), 500 (मानहानि की सजा), 509 (शब्द, हावभाव और एक महिला के शील का अपमान करने का इरादा), और 503 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज की है जुहू पुलिस स्टेशन में. '

ये भी पढ़ें: 'Rakhi Sawant चरबी की दुकान, 31 किलो मेकअप...' Sherlyn Chopra ने इस तरह से सरेआम उड़ाई राखी की धज्जियां

साजिद के कारण छिड़ी जंग 

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. साजिद खान की वजह से शुरू हुई कैटफाइट ने अब एक बदसूरत मोड़ ले लिया है और हर गुजरते दिन के साथ ये मामला और गहरा होता जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से शर्लिन और राखी एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हुए नजर आए. दरअसल, बिग बॉस के घर में साजिद खान की एंट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. यहां तक कि डीसीडब्ल्यू भी इसमें शामिल था जिन्होंने उन्हें शो से हटाने और गिरफ्तारी की मांग की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement