Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza: टेनिस के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी सानिया मिर्जा, Ekta Kapoor के शो में आएंगी नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा (Sania Mirza) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. टेनिस प्लेयर जल्द ही इसके लिए शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

Sania Mirza: टेनिस के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी सानिया मिर्जा, Ekta Kapoor के शो में आएंगी नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) स्पोर्ट्स जगत का जाना माना नाम हैं. अपने बेहतरीन खेल के साथ सानिया ने हमेशा ही देश का सिर गर्व से ऊंचा किया है. हालांकि, अब उन्होंने रिटायरमेंट ले ली है और इस वक्त वे अपने बच्चों की देखभाल पर फोकस कर रही हैं. इस बीच खबर है कि टेनिस प्लेयर अब जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा जल्द ही टीवी के एक फेमस शो का हिस्सा बनने वाली हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में-

गौरतलब है कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो 'बेकाबू' इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो के जरिए शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने लंबे समय बाद डेली सोप की दुनिया में वापसी की है. वहीं, बेकाबू की कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अब,खबरों की माने तो सानिया मिर्जा भी जल्द ही एकता कपूर के इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं. इतना ही नहीं, टेनिस प्लेयर जल्द ही इसके लिए शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी को लेकर शालीन भनोट ने यूं किया रिएक्ट, बोले 'मुझे नहीं पता था'

बीते कुछ दिनों पहले ही सानिया मिर्जा ने जियो सिनेमा पर अपना चैट शो 'द हैंगआउट' (The Hangout) शुरू किया है. इंडिया फॉरम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी चैट शो में सानिया शालीन भनोट और ईशा सिंह के साथ 'बेकाबू' का प्रमोशन करती हुई नजर आएंगी. इस दौरान तीनों स्टार्स मिलकर शो के बारे में इंट्रेस्टिंग बातें बताकर ऑडियंस को अपनी ओर खींचने की कोशिश करते दिखेंगे.

इसके अलावा आईपीएल (IPL) के क्रेज को देखते हुए 'बेकाबू' के मेकर्स ने आईपीएल मैच के दौरान भी शो को प्रमोट करने का फैसला किया है. ऐसे में फैंस अपनी चहेती स्टार को टेनिस कोर्ट से अलग छोटे पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं.

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur: दूसरी शादी पर Shalin Bhanot की EX वाइफ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'मेरा बेटा पिता के लिए तरसता था'   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement