Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: आधी रात बाथरूम में लॉक हुए Tina Datta और Shalin Bhanot, अर्चना बोलीं-बदनाम करके रखा है...

बीते एपिसोड में Tina Datta और Shalin Bhanot को एक साथ बाथरूम में जाते हुए देखा गया. यानी अब टीना और शालीन भी गौतम-सौंदर्या की राह पर चल चुके हैं.

Latest News
Bigg Boss 16: आधी रात बाथरूम में लॉक हुए Tina Datta और Shalin Bhanot, अर्चना बोलीं-बदनाम करके रखा है...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में रोमांस, ब्रेकअप, झगड़ा हर तरह का माहौल देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां दोस्ती टूट रही है, दुश्मनी और गहरी हो रही है तो वहीं, कहीं किसी दिल में पनप रहा है प्यार अब छिपाए नहीं छिप पा रहा है. हम बात कर रहे हैं टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की. जैसे-जैसे हफ्ते बीत रहे हैं, टीना और शालीन की दोस्ती के नए रंग दर्शकों को देखने के लिए मिल रहे हैं. शालीन तो दूसरे हफ्ते में ही टीना से अपने दिल की बात कह चुके हैं. वहीं, अब दोनों के इस रिश्ते को लेकर नया मुद्दा खड़ा हो गया है. 

क्या है पूरा मामला?
बीते एपिसोड में टीना और शालीन को एक साथ बाथरूम में जाते हुए देखा गया. यानी अब टीना और शालीन भी गौतम-सौंदर्या की राह पर चल चुके हैं. दोनों को वीकेंड का वार एपिसोड में आधी रात एक साथ बाथरूम में एंट्री लेते हुए देखा गया जिसके बाद साउथ की सनी लियोनी यानी अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने उनका जमकर मजाक बनाया. शालीन-टीने के अंदर जाते ही अर्चना पास बैठीं सौंदर्या से कहती हैं, 'अब नहीं दिख रहा बिग बॉस को, दोनों अंदर बाथरूम में... बदनाम करके रख रखा है पूरे शो को. लोग देख रहे होंगे तो सोच रहे होंगे कि बिग बॉस में तो चल रहा है बाथरूम में.'

यह भी पढ़ें- Archana Gautam ने Bigg Boss पर लगाया चोरी का इलजाम, रोते हुए बोलीं- आज में तुम्हारे शो का...

अर्चना गौतम ने उड़ाया टीना-शालीन का मजाक
अर्चना यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने आगे कहा, 'अभी मैं इन्हें बोल दूं कि तुम दोनों का चल रहा है तो कहेंगे नहीं हम फ्रेंड्स हैं. फ्रेंड्स अंदर जाते हैं दो-दो लड़का-लड़की बाथरूम में?' 

Karan Johar ने लगाई थी गौतम-सौंदर्या की क्लास
बता दें कि इस सीजन में ऐसा पहली बार देखने के लिए नहीं मिल रहा है. इससे पहले गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) भी ऐसा ही कुछ कर चर्चा में आए थे. हालांकि, इसके लिए दोनों को करण जौहर (Karan Johar) की फटकार का भी सामना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Sajid Khan पर फूटा Salman Khan का गुस्सा, दे डाली Bigg Boss से बाहर करने की चेतावनी-देखें Video

दिवाली के मौके पर वीकेंड का वार करण जौहर ने होस्ट किया था. इस दौरान उन्होंने गौतम और सौंदर्या के वॉशरूम में जाने का मुद्दा उठाते हुए कपल की जमकर क्लास लगाई. अब देखना होगा कि क्या सलमान खान (Salman Khan) भी टीना-शालीन की इस हरकत पर कोई एक्शन लेंगे या इस बार ये मुद्दा यहीं दफन हो जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement