Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा के अंतिम संस्कार में बुरी तरह रोती नजर आईं Sheezan Khan की बहन, Video कर देगा आंखें नम

Tunisha Sharma के अंतिम संस्कार से शीजान खान की बहन फलक नाज का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में टीवी एक्ट्रेस बुरी तरह रोती-बिलखती नजर आ रही हैं.

Latest News
Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा के अंतिम संस्कार में बुरी तरह रोती नजर आईं Sheezan Khan की बहन, Video कर देगा आंखें नम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के अंतिम संस्कार से एक-एक कर कई दिल दहला देने वाली तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं. तुनिशा इस दुनिया से हमेशा के लिए रुख्सत हो गईं. बीते दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान टीवी जगत के कई सितारें 20 साल की अभिनेत्री को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे. वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम नजर आईं. अपनी इकलोती बच्ची को अर्थी पर देख तुनिषा की मां बेहोश हो गईं. इन सब के बीच अब शमशान घाट से शीजान खान (Sheezan Mohammed Khan) की बहन का एक वीडियो सामने आया है. 

बता दें कि तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. एक्ट्रेस के मामा और चाचा ने भी शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इन सब के बीच शीजान की दोनों बहनें और मां भी तुनिषा के अंतिम संस्कार में एक्ट्रेस को आखिरी विदाई देने आई थीं. अब इसी से जुड़ा उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग सहम उठे हैं. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: बिना शादी के दुल्हन की तरह क्यों विदा हुईं तुनिषा, एक्ट्रेस की मौत पर मामा ने किया 'लव जिहाद' का दावा   

वीडियो में शीजान की बहन और एक्ट्रेस फलक नाज (Falaq Naazz) को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है. लोगों ने फलक को समझाने की लाख कोशिश की लेकिन वे खुद को संभाल नहीं पाईं. अब इस समय वायरल हो रहे उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि तुनिषा शर्मा फलक नाज के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती थीं. दोनों को सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जा चुका है. तुनिषा शर्मा के इंस्टाग्राम पर फलक के साथ कई तस्वीरें मौदूज हैं. एक्ट्रेस शीजान की बहन को 'अप्पी' कहकर बुलाया करती थीं. ऐसे में तुनिषा के यूं चले जाने से फलक टूट गईं. अपनी खास दोस्त को इस हालत में देखने के बाद फलक नाज बुरी तरह रोती बिलखती नजर आईं. 

 

यह भी पढ़ें- Tunisha को फांसी से उतार कर अस्पताल ले गए थे Sheezan Khan, आखिरी पलों का Video देख रूह कांप जाएगी

कौन हैं फलक नाज?
बता दें कि फलक नाज टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं. एक्ट्रेस 'ससुराल सिमर का', 'महाकाली', 'विश या अमृत-सितारा' और 'राम सिया के लव कुश' जैसे कई फेमस शोज में काम कर चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement