Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shikhar Dhawan के चैट शो पर Rishabh Pant खोलेंगे बड़ा राज? धमाकेदार प्रोमो ने मचाया तहलका

Shikhar Dhawan एक चैट शो Dhawan Karenge लेकर आ रहे हैं. इस शो का धमाकेदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें Rishabh Pant, Harbhajan Singh, Akshay Kumar और Taapsee Pannu जैसे सेलेब्रिटीज नजर आ रहे हैं.

Latest News
Shikhar Dhawan के चैट शो पर Rishabh Pant खोलेंगे बड़ा राज? धमाकेदार प्रोमो ने मचाया तहलका

Shikhar Dhawan OTT Show Dhawan Karenge: शिखर धवन चैट शो धवन करेंगे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय क्रिकेट टीम के सक्सेसफुल क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब चैट शो 'धवन करेंगे' (Dhawan Karenge) करने जा रहे हैं. इस चैट शो का कॉन्सेप्ट सिर्फ क्रिकेट तक ही सीमित नहीं रहेगा. बल्कि, यहां पर शिखर धवन से चिट-चैट के लिए कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और अलग-अलग फील्ड्स की हस्तियां पहुंचेंगी. हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड चैट शो (Chat Show Promo) का पहला प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जैसे सेलेब्रेटीज मस्ती-मजाक के साथ-साथ दिलचस्प बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

शिखर धवन का ये चैट शो जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज होगा. प्रोमो में दिख रहा है कि क्रिकेटर, अक्षय कुमार और तापसी पन्नू जैसे बॉलीवुड स्टार्स के साथ जमकर बातें और मस्ती कर रहे हैं. इसके अलावा क्रिकेट सेलेब्रिटीज में से शो पर हरभजन सिंह और ऋषभ पंत को बुलाया गया है. प्रोमो वीडियो में शिखर धवन, ऋषभ पंत से सीक्रेट्स निकलवाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. शिखर कहते हैं 'कुछ ऐसा बताओ जो पहले कभी किसी को नहीं बताया है'. हालांकि, प्रोमो में ये नहीं दिख रहा है कि ऋषभ क्या खुलासा करने वाले हैं. यहां देखें इंटरनेट पर तहलका मचा रहे इस शो का धमाकेदार वीडियो-


यह भी पढ़ें- Panchayat 3 Trailer: सीधे-सादे फुलेरा गांव में शुरू हुई पॉलिटिक्स, इस बार जाएगी 'प्रधान जी' की कुर्सी


प्रोमो में शिखर धवन अपने शो के गेस्ट अक्षय कुमार का डायलॉग 'डोन्ट एंग्री मी' मजेदार तरीके से बोल रहे हैं. क्रिकेटर का ये नया अवतार फैंस को बहुत पसंद आ गया है. इस प्रोमो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट्स में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर दी है. 'गब्बर' का ये शो 20 मई से OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement