Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'अब्दुल' ने 16 साल बाद छोड़ दिया शो? खुद बता दी पूरी सच्चाई

ऐसी खबरें आ रही हैं कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अब्दुल के रोल में नजर आए एक्टर ने सालों बाद शो को छोड़ दिया है. इसको लेकर अब उन्होंने खुद ही बड़ा खुलासा किया है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'अब्दुल' ने 16 साल बाद छोड़ दिया शो? खुद बता दी पूरी सच्चाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Abdul 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो पिछले करीब 16 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. ये भारतीय टेलीविजन का लंबे समय तक चलने वाला सीरियल बन गया है. इसके हर एक किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया. पिछले कुछ समय में इसके कई पुराने किरदारों ने शो को छोड़ भी दिया है. खबर आई थी कि तारक मेहता शो में अब अब्दुल यानी शरद सांकला (TMKOC Abdul aka Sharad Sankla) नजर नहीं आने वाले हैं. आइए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

कुछ समय पहले तारक मेहता शो में गोली के किरदार में नजर आए एक्टर कुश शाह ने इसे अलविदा कह दिया था. ऐसी अफवाहें थीं कि अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद सांकला भी शो छोड़ देंगे. हालांकि, एक्टर ने जल्द ही अफवाहों पर विराम लगाया और इसपर बात की है. ईटाइम्स के साथ एक बातचीत में शरद ने कहा 'नहीं, खबर बिल्कुल झूठ है. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं और शो का हिस्सा हूं.'

शरद ने कहा 'शो की कहानी ऐसी है कि मेरा किरदार नहीं है, लेकिन बहुत जल्द अब्दु वापस आ जाएगा. ये कहानी का हिस्सा है. यह बहुत प्यारा और लंबे समय तक चलने वाला शो है और मैं अब्दुल के अपने किरदार की वजह से जाना जाता हूं, यह एक बड़ी उपलब्धि है. मैं शो क्यों छोड़ूंगा? मैं शो छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता.'


ये भी पढ़ें: 20 साल बाद कितनी बदल जाएगी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की कास्ट, AI ने दिखा दिया


फिलहाल इस बात की पुष्टि तो हो गई है कि अब्दुल जल्द ही शो में वापस आ जाएंगे और वो इसे छोड़कर नहीं जा रहे हैं. बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कई सितारों ने अलविदा कह दिया है. इस लिस्ट में दिशा वकानी, भव्य गांधी, गुरुचरण सिंह, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री, राज अनादकट और कुश शाह सहित कई एक्टर शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: करोड़ों के कर्ज में डूबे हैं गुरुचरण, गुरुद्वारे में खाकर कर रहे गुजारा, लोगों से मांगा काम


तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था और अब 16 सालों से ज्यादा समय से सफलतापूर्वक चल रहा है. यह सबसे लंबे समय तक चलने वाला भारतीय सिटकॉम भी बन गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement