Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta की 'सोनू' को मेकर्स ने भेजा लीगल नोटिस, Asit Modi पर भड़कीं, बोलीं 'मेंटल ट्रॉमा और पैनिक अटैक आते थे'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो एक बार फिर से विवादों में आ गया है. शो की सोनू को मेकर्स ने लीगल नोटिस भेज दिया है. तो वहीं एक्ट्रेस ने भी बड़े आरोप लगाए हैं.

Latest News
Taarak Mehta की 'सोनू' को मेकर्स ने भेजा लीगल नोटिस, Asit Modi पर भड़कीं, बोलीं 'मेंटल ट्रॉमा और पैनिक अटैक आते थे'

Palak Sindhwani aka Sonu Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

टीवी का फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि ये काफी बार विवादों में भी रहा है. एक बार फिर शो के मेकर्स पर एक कलाकार ने गंभीर आरोप लगाए हैं. वो कोई और नहीं शो में नजर आईं सोनू भिड़े यानी एक्ट्रेस पलक सिंधवानी (Palak Sidhwani aka Sonu Bhide) हैं. पलक को हाल ही में मेकर्स ने लीगल नोटिस जारी किया है. मेकर्स ने उनपर कॉन्ट्रैक्ट ब्रीच का आरोप लगाया है. वहीं पलक ने भी मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया.

सोनू भिड़े के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने एक आधिकारिक बयान जारी कर मेकर्स पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया है. उनका ये बयान प्रोडक्शन से एक कानूनी नोटिस मिलने के बाद आया है. इस नोटिस में आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने शुरुआती अनुबंध का उल्लंघन किया है. वहीं पलक ने आरोपों से इनकार किया और मेकर्स पर आरोप लगाया कि उन्होंने सही तरीके से अलग होने के लिए कहा जो मेकर्स को पसंद नहीं आया. 

लीगल नोटिस मिलने के बाद पलक ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. प्रेस जर्नल के मुताबिक, पलक ने मेकर्स पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. इस स्टेटमेंट के अनुसार पलक को शो के सेट पर लगातार अमानवीय व्यवहार का सामना करना पड़ा है. प्रोडक्शन हाउस उन्हें परेशान कर रहे थे जिसके कारण उन्हें मेंटल ट्रॉमा हुई. उन्होंने आराम करने के लिए कुछ दिन की मेडिकल लीव भी मांगी पर मेकर्स ने इसे रिजेक्ट कर दिया. 


ये भी पढ़ें: 20 साल बाद कितनी बदल जाएगी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की कास्ट, AI ने दिखा दिया


बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है. इसमें नजर आए हर एक किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया पर ये इससे पहले भी कई बार विवादों में रहा है. कई पुराने किरदारों ने शो छोड़ भी दिया है. इस लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर शैलेश लोढ़ा का भी नाम शामिल है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement