Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स का 'नवरात्रि' गिफ्ट, फैंस के लिए Disha Vakani को ला रहे वापस!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक बार फिर Dayaben को लेकर चर्चा है. कहा जा रहा है कि शो में जल्द ही Disha Vakani की एंट्री हो सकती है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स का 'नवरात्रि' गिफ्ट, फैंस के लिए Disha Vakani को ला रहे वापस!

Dayaben-Disha Vakani : दयाबेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन सुर्खियों में रहता है. पिछले कुछ दिनों से शो में काफी उथल पुथल देखने को मिली है. एक के बाद एक कई लीड किरदारों ने शो छोड़ा है पर लोगों को बस उनकी दया बेन (Dayaben) का ही इंतजार है. पिछले चार साल से ज्यादा समय से दया बेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) शो से गायब हैं. कुछ दिन पहले खबर थी कि शो के मेकर्स नई दया बेन को ढूंढ रहे हैं. ऐसी भी खबरें आईं थीं कि शो में दिशा वकानी की ही वापसी हो सकती है. फिलहाल ताजा अपडेट ये है कि दो महीने से भी कम समय में दयाबेन की वापसी हो रही है. आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित कुमार मोदी, दिशा वकानी के साथ बातचीत कर रहे हैं और नवंबर की शुरुआत तक दयाबेन को पर्दे पर वापस लाने की योजना बना रहे हैं. एक सोर्स के मुताबिक अगर दिशा नहीं मानती हैं तो शो के लिए फिर से नई दया बेन ढूंढने की जद्दोजहत शुरू हो जाएगी. कहा जा रहा है कि अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत तक, लोग दया को शो में देख पाएंगे. निर्माता पहले ही दिशा वकानी से संपर्क कर चुके हैं और उनके साथ बातचीत चल रही है.

बता दें कि इस टीवी शो में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने 2008 से 2017 तक लगभग दस सालों तक सीरियल में जेठालाल की पत्नी दयाबेन की भूमिका निभाई थी. दिशा साल 2017 से शो से दूर हैं लेकिन लोग आज भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. बीते दिनों कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने भी आया था पर किसी से बात नहीं बन पाई. असित मोदी ने बताया था कि शो के प्रोड्यूसर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं पर आज तक किसी एक नाम पर मुहर नहीं लगी है.

ये भी पढ़ें: Disha Vakani: B-Grade फिल्म में 'कमसिन' बनीं थीं Dayaben, जेठालाल की पत्नी बनने के बाद बदली किस्मत 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला डेली सोप है. इस शो ने कुछ समय पहले ही 3,500 से ज्यादा एपिसोड के साथ अपने 15वें साल में एंट्री की है. 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement