Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejasswi Prakash की अंगूठी का क्या है राज, क्या एक्ट्रेस ने कर ली है Karan Kundrra से सगाई?

Tejasswi Prakash ने आखिरकार Karan Kundrra संग उनकी सगाई को लेकर चल रही अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपनी अंगूठी के बारे में खुलासा किया है.

Latest News
Tejasswi Prakash की अंगूठी का क्या है राज, क्या एक्ट्रेस ने कर ली है Karan Kundrra से सगाई?

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra : तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आए हैं, तभी से यह कपल लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. उनके प्रशंसक इस कपल के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार नहीं रहे हैं. वे अपने पसंदीदा कलाकारों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शनिवार को, कुछ फैंस ने सोचा कि उनका सपना सच हो गया है जब तेजस्वी ने सगाई की अंगूठी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. कुछ ही समय में, उनके पोस्ट पर बधाई संदेशों की बौछार हो गई. महेक चहल और अर्जुन बिजलानी समेत सेलेब्रिटीज ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया. हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात को नकारा है उन्होंने सगाई नहीं की है. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बातों को अफवाह बताया है.

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, "यह स्पष्ट था कि यह एक विज्ञापन था. पोस्ट में इसका उल्लेख किया गया था. मेरी सगाई नहीं हुई है." सगाई के प्लान के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने खुलासा किया, "आपको करण से पूछना चाहिए कि सगाई कब है."

ये भी पढ़ें - चलती हुई सीढ़ियों पर करण कुंद्रा ने किया था तेजस्वी प्रकाश को किस, वायरल वीडियो पर आया एक्टर का रिएक्शन

एक्ट्रेस ने कहा, "अगर हम सगाई के लिए तैयार हैं तो मैं कोई इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगी, क्योंकि यह एक निजी मामला है, लेकिन यह सही समय पर होगा, जब यह होना तय है. करण और मेरे परिवार दोनों ने हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है और हम सब बहुत खुश हैं." 

यह पूछे जाने पर कि क्या कपल एक साथ काम करते दिखाई देंगे, उन्होंने कहा, "दर्शकों को हमारी केमिस्ट्री और जोड़ी इतनी पसंद आती है कि अगर हम एक प्रोजेक्ट साइन करते हैं, तो यह काफी अहम होना चाहिए. यह ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जो हमारे दर्शकों को निराश करे. इसलिए, हमें कई प्रोजेक्ट्स की पेशकश की जाती है, लेकिन हम सही प्रोजेक्ट का वेट कर रहे हैं."

बता दें शुक्रवार को तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट साझा किया. नागिन एक्ट्रेस हीरे की अंगूठी चमकाती नजर आ रही हैं. जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं फैंस इस बात की अटकलें लगाने लगे की कहीं दोनों ने सगाई तो नहीं कर ली!

ये भी पढ़ें - Karan Kundrra-Tejasswi Prakash जल्द लेने वाले हैं सात फेरे, एक्टर ने कर दिया कंफर्म

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर के अंदर मिले और रियलिटी शो में रहने के दौरान उनका प्यार परवान चढ़ा. तब से ये दोनों एक साथ कई पब्लिक अपीयरेंस में नजर आ रहे हैं. वे दोनों म्यूजिक वीडियो में भी एक साथ काम कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement