Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कहां चले गए थे TMKOC फेम Gurucharan Singh? एक्टर ने गुमशुदगी के रहस्य पर तोड़ी चुप्पी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले एक्टर Gurucharan Singh ने अपनी गुमशुदगी के सवाल पर पहली बार जवाब दिया है. हालांकि, अभी भी उनके जवाब में एक ट्विस्ट है.

Latest News
कहां चले गए थे TMKOC फेम Gurucharan Singh? एक्टर ने गुमशुदगी के रहस्य पर तोड़ी चुप्पी

Gurucharan Singh Statement: गुरुचरण सिंह ने दिया स्टेटमेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले एक्टर (TMKOC Actor) गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक दिन गुरचरण अचानक गायब हो गए थे और उनका परिवार परेशान हो गया था. कई दिनों की तलाश के बाद पुलिस वालों ने गुरुचरण सिंह को लगभग 25 दिनों बाद ढूंढ़ निकाला. गुरुचरण के घर लौटने से सभी खुश हुए लेकिन हर कोई ये सवाल पूछ रहा था कि आखिर वो कहां चले गए थे. अब गुरुचरण ने इस सवाल का सामना खुद किया है और इस पर रिएक्शन भी दिया है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह ने वापस लौटने के बाद हाल ही में अपना पहला इंटरव्यू दिया है. उन्होंने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में अपने गायब हो जाने को लेकर खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अभी वो ये नहीं बता सकते कि वो कहां थे. गुरुचरण के मुताबिक वो इस बारे में अभी कुछ बात नहीं कर सकते क्योंकि अभी कुछ लीगल फॉरमैलिटीज पूरी होनी बाकी हैं. उन्होंने वादा किया है कि वो इलेक्शन खत्म होने के बाद इस पूरे मामले पर खुलकर बात करेंगे.


यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के 'रोशन सोढ़ी' ने खुद ही रची गायब होने की साजिश? जानें क्यों उठी ऐसी बात


गुरुचरण सिंह का कहना है कि 'कुछ भी बोलने से पहले मुझे कुछ चीजों को पूरा करना है. एक बार सारी फॉर्मैलिटीज पूरी हो जाएं तो मैं इस बारे में डीटेल में बात करूंगा. मेरी तरफ से पेंडिंग चीजें पूरी हो चुकी हैं लेकिन मेरे पिता की ओर से कुछ लीगल फॉर्मैलिटीज बाकी हैं. अभी चुनाव चल रहे हैं, इसलिए हम छोड़ा इंतजार कर रहे हैं'. गुरचरण ने अपनी सेहत को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि उनके सिर में कई दिनों से दर्द था और वो कमजोरी महसूस कर रहे थे लेकिन अब वो ठीक हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement