Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Suicide: मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हुआ तुनिषा का पोस्टमार्टम, मौत को लेकर उठ रहे कई सवाल

मुंबई के जे जे हॉस्पिटल में देर रात करीब 1:30 बजे Tunisha Sharma के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ है. ऐसे में अब हर किसी को रिपोर्ट के आने का इंतजार है.

Latest News
Tunisha Sharma Suicide: मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हुआ तुनिषा का पोस्टमार्टम, मौत को लेकर उठ रहे कई सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अपने शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल (Alibaba–Dastaan-e-Kabul) के सेट पर फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया. एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार और रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के मेकअप रूम में जाकर फांसी लगा ली. इधर, शीजान के बयान के मुताबिक, जब वे अपना शूट खत्म कर मेकअप रूम की ओर गए तो अंदर से दरवाजा बंद पाया. उन्होंने कई बार तुनिषा को आवाज दी लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया. इसके बाद एक्टर ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का हाल देख हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई. तुनिषा बेसुध हालत में थीं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

सुबह 4 बजे तक चला पोस्टमार्टम
इधर, मुंबई के जे जे हॉस्पिटल में देर रात करीब 1:30 बजे तुनिषा शर्मा के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ है, जो सुबह करीब 4 बजे तक चला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है. मामले को लेकर दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने शीजान खान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. इसके चलते पुलिस ने पूछताछ के बाद आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि तुनिषा शर्मा ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया है. ऐसे में एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के जरिए ही कुछ साफ होने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Last Video: मौत को गले लगाने से पहले गुमसुम सी थीं तुनिषा शर्मा, आखिरी वीडियो में चेहरे पर दिखा दर्द   

मौत को लेकर उठ रहे ये सवाल-
तुनिषा शर्मा अभी महज 20 साल की थीं. इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस के इतना बड़ा कदम उठाने को लेकर इस वक्त हर किसी के मन में कई सवाल हैं. 

सवाल ये कि आखिर उन्होंने शीजान का मेकअप रूम ही क्यों चुना? सवाल कि जिस वक्त तुनिषा ने ये कदम उठाया, उस समय शूटिंग चालू थी ऐसे में इतने लोगों की भीड़ के बावजूद क्या किसी ने तुनिषा को सेट पर आत्महत्या करते नहीं देखा?

इसके अलावा सबसे बड़ा सवाल ये कि मौत से कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेकअप कराते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया था. फिर अगले ही पल ऐसा क्या हुआ कि उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा? 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma ने कम उम्र में कमाया था बड़ा नाम, मौत से चंद घंटे पहले किया था 'जुनून' वाला पोस्ट

तुनिषा इतनी कम उम्र में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही थीं. फैंस से एक्ट्रेस को खूब प्यार मिलता था. छोटे पर्दे की दुनिया में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. इसके अलावा वे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं. ऐसे में उन्हें पता था कि अब तक के करियर के हिसाब से वर्तमान में उसके लिए काफी अच्छा समय चल रहा है, लोगों के बीच उन्हें पहचान मिल रही थी, फिर क्या वाकई उन्होंने किसी के उकसाने पर आत्महत्या जैसा कदम उठाया या मामला कुछ और ही है?

इन सभी सवालों के जवाब अब एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मिलने की उम्मीद है. यही वजह है कि पुलिस के साथ-साथ इस वक्त हर किसी को तुनिषा शर्मा के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement