Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed के रोते हुए वीडियो पर एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat ने बरसाया प्यार, एक्ट्रेस भी बोलीं- Love You...

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Urfi Javed का वीडियो शेयर करते हुए Paras Kalnawat ने लिखा, 'ओले ले ऐसे कोई रोता है क्या?'

Urfi Javed के रोते हुए वीडियो पर एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat ने बरसाया प्यार, एक्ट्रेस भी बोलीं- Love You...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) 15 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मनाएंगी. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी से बर्थडे की सेलिब्रेशन करना शुरू कर दिया है. इस बीच उर्फी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ प्री बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं. इस दौरान हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली उर्फी भावुक होते हुए दिखाई दीं. वीडियो में उर्फी रोते-रोते अपने दोस्तों को केक खिलाती नजर आ रही हैं. 

अब इस वीडियो पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का रिएक्शन सामने आया है. आपको बता दें कि उर्फी जावेद एक समय पर टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'समर' का किरदार निभाने वाले पारस को डेट कर रही थीं. कहने को तो सालों पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन हाल-फिलहाल में दोनों एक-दूसरे के टच में हैं, साथ ही कई बार सोशल मीडिया पर इंटरैक्ट करते भी नजर आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने न्यूड आउटफिट में दिए कातिलाना पोज, नया लुक शेयर कर बोलीं- वाट लगी पड़ी है 

अब एक बार फिर पारस उर्फी के इस वीडियो पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हटे. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी का वीडियो शेयर करते हुए पारस ने लिखा, 'ओले ले ऐसे कोई रोता है क्या? तुम्हें मैं 15 अक्टूबर को भी जन्मदिन की बधाइयां दूंगा.' इतना ही नहीं, पारस की इस स्टोरी पर उर्फी ने भी जवाब दिया है. एक्टर की स्टोरी को रीशेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'लव यू पारस...'

 Paras Kalnawat

Urfi Javed

बता दें कि पारस और उर्फी की मुलाकात टीवी सीरियल 'दुर्गा' के दौरान हुई थी. समय के साथ दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि, साल 2017 में दोनों के ब्रेकअप के खबरें भी सामने आईं थी. उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें 'अनुपमा' का ऑफर मिला था लेकिन पारस ने मेकर्स से उन्हें कास्ट करने के लिए मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant को लेकर Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कोई नहीं दे रहा साथ'

फिलहाल पारस 'झलक दिखला जा 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement