Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने खोली हॉकी प्लेयर Yuvraj Walmiki की पोल, चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर रो पड़ीं

Urfi Javed ने Hockey Player Yuvraj Walmiki के दुबई वाले कमेंट पर रिएक्शन देते हुए उनके मैसेज भी शेयर डाले हैं.

Latest News
Urfi Javed ने खोली हॉकी प्लेयर Yuvraj Walmiki की पोल, चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर रो पड़ीं

Urfi Javed, Yuvraj Walmiki: उर्फी जावेद, युवराज वाल्मीकि 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आमतौर पर अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इन दिनों उनकी दुबई की ट्रिप को लेकर खूब बातें हो रही हैं. ऐसी अफवाहें फैली थीं कि उर्फी को एक बोल्ड फोटोशूट की वजह से दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इन अफवाहों का फायदा उठाते हुए कई लोगों ने उर्फी को जमकर बुरा-भला सुनाया. वहीं, उर्फी ने अब जाकर इन ट्रोल्स की क्लास लगा डाली है. इस लिस्ट में भारत के मशहूर हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि (Hockey Player Yuvraj Walmiki) भी शामिल हैं. उर्फी ने युवराज की पोल खोलते हुए उन्हें पब्लिकली खूब लताड़ लगाई है.

Yuvraj Walmiki ने Urfi Javed पर किया था ऐसा कमेंट

दरअसल, दुबई में उर्फी को हिरासत में लिए जाने की खबरें सामने आने के बाद युवराज वाल्मीकि ने रिपोर्ट्स में कमेंट्स करते हुए कह दिया था कि 'थैंक यू दुबई. प्लीज इसे अपने पास हमेशा के लिए रख लो'. वहीं, जब उर्फी को युवराज के इस कमेंट के बारे में पता चला तो उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने युवराज की पोल खोलने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: क्या जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गईं एक्ट्रेस, जानें Video के पीछे की सच्चाई

Urfi Javed ने यूं लगाई क्लास

उर्फी ने युवराज का वो कमेंट ढूंढ निकाला और इस पर रिप्लाई भी किया. उर्फी ने युवराज की पोल खोलते हुए लिखा- 'तुम्हें मेरे कपड़ों से इतनी दिक्कत है तो फिर मेरे पर्सनल पेज पर मैसेज क्यों करते हो. वैसे मेरे पास अभी भी तुम्हारे भेजे मैसेज के स्क्रीनशॉट हैं'.

सफाई देने लगे Yuvraj Walmiki

उर्फी के इस खुलासे के बाद तो दोनों में जुबानी जंग शुरू हो गई है. युवराज को लोग ट्रोल करने लगे तो उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी ओर से सफाई जाहिर की. उन्होंने उर्फी को 'कलंक' बताते हुए कहा- 'मैंने उन्हें कभी मैसेज नहीं किया और अगर उनके पास सबूत है तो वो ये मैसेजेज शेयर क्यों नहीं करती हैं'. युवराज का कहना है कि उन्होंने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट नहीं किया था बल्कि उनका कमेंट तो पपराजी के लिए था जो आए दिन उर्फी के वीडियो शेयर करते रहे हैं.

Urfi Javed, Yuvraj Walmiki

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने अब प्राइवेट लाइफ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर चौंक गए लोग

हालांकि, इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिर से उर्फी के कपड़ों पर कमेंट कर डाला. उन्होंने कहा कि 'उन्हें ये समझ होनी चाहिए कि कौन सा कपड़ा कहां पहनना है क्योंकि दीपिका पादुकोण भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिकिनी पहनकर नहीं बैठेंगी'.

Urfi Javed ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, युवराज के इस इंटरव्यू के बाद उर्फी ने उनके पुराने मैसेजेज शेयर कर दिए और अपनी बात साबित कर दी है. उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो लोगों की बातों से कितनी दुखी हैं. इस वीडियो में उर्फी ने लोगों से कहा कि 'बस करो' और वो इस दौरान इमोशनल भी हो गईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement