Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'2 बीवी और 4 बच्चे फिर भी हर रोज नई लड़की', Armaan Malik ने जिम में नई लड़की के साथ बहाया पसीना, हुए ट्रोल

Armaan Malik ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक लड़की के साथ अपने जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. बस ये वीडियो सामने आते है यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

'2 बीवी और 4 बच्चे फिर भी हर रोज नई लड़की', Armaan Malik ने जिम में नई लड़की के साथ बहाया पसीना, हुए ट्रोल

Armaan Malik wives Payal Kritika 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका (Armaan Malik wives Payal & Kritika) मां बन गई हैं. इसी के साथ अरमान के परिवार में 2 पत्नियों और 4 बच्चे हो गए हैं. हालांकि इसे लेकर अरमान को लोगों ने जमकर ट्रोल किया है. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यूट्यूबर ने एक वीडियो (Armaan Malik video) शेयर किया है जिसमें वो एक नई लड़की के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक लड़की के साथ अपने जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. अरमान ने इस पोस्ट में किसी को टैग नहीं किया है इसलिए ये बताना मुश्किल है कि ये आखिर है कौन पर लोगों ने इसे देख अरमान को खरी खरी सुनानी शुरू कर दी है. वीडियो पर कमेंट कर लोग कह रहे हैं कि ये अपनी 2 पत्नीयों और 4 बच्चों को छोड़ हर रोज नई लड़की के साथ नजर आ जाता है. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik के घर में नहीं थम रहा तूफान, अब दो बच्चों पर आई बड़ी मुसीबत, वीडियो में बयां किया दर्द

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'अरमान के जिम में खाली लड़कियां ही आती हैं क्या.' एक और ने लिखा 'शर्म तो बेच दी है इस इंसान ने.' तीसरे यूजर ने कहा 'भाई तीसरी के चक्कर में तो नहीं हो ना.' लोग यहीं नहीं रुके, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अरमान को काफी ट्रोल कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Armaan Malik: दो प्रेग्नेंट बीवियों के होते यूट्यूबर ने कर ली तीसरी शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा देख रह जाएंगे दंग

हाल ही में अरमान मलिक तीन बच्चों के पापा बने हैं. उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मां बनी हैं. पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने अयान और तुबा रखा है. वहीं दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम जैद है. तीनों अपने परिवार के बारे में रोज नए व्लॉग शेयर करते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement