trendingPhotosDetailhindi4043118

Shehnaaz Gill ने कीचड़ में लेटकर किया ऐसा काम, Photos देखकर हैरान रह गए फैंस

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से जबरदस्त चर्चाओं में आ गई हैं. इंटरनेट पर उनकी फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में शहनाज कीचड़ में लोटती दिखाई दे रही हैं. वहीं, कीचड़ में लोटते हुए उन्होंने फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने जो कैप्शन दिया है उसे लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. शहनाज गिल का नया अंदाज फैंस को भी हैरान कर रहा है लेकिन इसके अलावा कई लोग उनकी एक बात से खूब इंप्रेस भी होते दिखाई दे रहे हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वो अपने फैंस (Shehnaaz Gill Fans) के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में शहनाज अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. शहनाज के इस पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. अपने इस पोस्ट में शहनाज कीचड़ (Shehnaaz Gill Mud) में सनी दिखाई दे रही हैं.

1.Shehnaaz Gill Latest Photos Viral

Shehnaaz Gill Latest Photos Viral
1/7

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो पूरी तरह से कीचड़ में सनी दिखाई दे रही हैं.



2.Shehnaaz Gill Mud Photos

Shehnaaz Gill Mud Photos
2/7

शहनाज अपने इस फोटोशूट में कीचड़ के ऊपर लेटकर पोज दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक रंग का स्पा आउटफिट पहना हुआ है.



3.Shehnaaz Gill Playing In Mud

Shehnaaz Gill Playing In Mud
3/7

शहनाज गिल इन फोटोज में अपनी बॉडी पर कीचड़ मलती दिखाई दे रही हैं और वो अपने माथे पर मिट्टी से टीका लगाती दिखाई दे रही हैं.



4.Shehnaaz Gill Fans Shocked

Shehnaaz Gill Fans Shocked
4/7

शहनाज का ये अंदाज फैंस को हैरान कर रहा है. उन्होंने सिर्फ बॉडी ही बल्की अपने बालों को भी कीचड़ में सान लिया है.



5.Shehnaaz Gill Mud SPA

Shehnaaz Gill Mud SPA
5/7

शहनाज गिल ने कैप्शन में बताया है कि वो इस तरह कीचड़ में क्या कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'स्पा टाइम'. इस कैप्शन से जाहिर है कि वो मड स्पा ले रही हैं.



6.Shehnaaz Gill Impress Celebrity

Shehnaaz Gill Impress Celebrity
6/7

शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है. कई सेलेब्रिटीज भी उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं.



7.Mud SPA Effect On Shehnaaz Gill

Mud SPA Effect On Shehnaaz Gill
7/7

वहीं, शहनाज की आखिरी तस्वीर को देखें तो उनके चेहरे पर मड स्पा का असल साफ नजर आ रहा है. वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.



LIVE COVERAGE