trendingPhotosDetailhindi4052518

Tina Dutta Sizzling Photo Shoot: बदल गईं टीवी की सीधी-सादी बहू, बैकलेस शॉर्ट ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार

Tina Dutta Sizzling Photo Shoot: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें साझा की हैं. ये तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह गया है. टीवी की इस सीधी-सादी बहू का हॉट अंदाज पहले भी फैंस को चौंका चुका है. टीना के लेटेस्ट फोटोशूट (Tina Dutta Hot Photo Shoot) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

1.Tina Dutta Hot Photos

Tina Dutta Hot Photos
1/6

टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो ग्रीन रंग की बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.



2.Tina Dutta Sizzling Avatar

Tina Dutta Sizzling Avatar
2/6

इस फोटोशूट के लिए उन्होंने बेहद हॉट मेकअप और खुले हुए बार कैरी किए हैं. उन्होंने इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहनी हुई हैं.



3.Tina Dutta Backless Dress

Tina Dutta Backless Dress
3/6

टीना दत्ता इस फोटोशूट में अपना फिगर जमकर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वो इस फोटोशूट में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.



4.Tina Dutta Killer Looks

Tina Dutta Killer Looks
4/6

टीना दत्ता ने इस फोटोशूट को शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी दिया हैं. उन्होंने स्टार्स इमोजी शेयर करते हुए अपने मूड को बयां किया है.



5.Tina Dutta Photos Viral

Tina Dutta Photos Viral
5/6

टीना की तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. यही वजह है कि उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.



6.Tina Dutta Fans Going Crazy

Tina Dutta Fans Going Crazy
6/6

टीना की इन तस्वीरों पर फैंस की प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं लेकिन इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी उनकी बोल्डनेस की तारीफें की हैं.



LIVE COVERAGE