Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Payal Rohatgi ने संग्राम सिंह को दे डाली धमकी, बोलीं- मीडिया में नंबर लीक कर दूंगी

Payal Rohatgi टीवी शो 'लॉक अप' के दौरान Sangram Singh को लेकर बात करती दिखी थीं. वहीं, अब शो से बाहर आने के बाद उन्होंने संग्राम को धमकी दे डाली है.

Latest News
Payal Rohatgi ने संग्राम सिंह को दे डाली धमकी, बोलीं- मीडिया में नंबर लीक कर दूंगी

पायल रोहतगी, संग्राम सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सीक्रेट शेयर किए थे. जब तक पायल शो में थीं तब तक कई सीक्रेट्स में उनके पार्टनर संग्राम सिंह (Sangram Singh) का नाम भी आया. वहीं, अब शो खत्म होने के बाद पायल बाहर आईं हैं तो हर किसी की नजरें पायल और संग्राम के रिश्ते पर टिकी हुई हैं. इन सबके बीच हाल ही में पायल ने संग्राम को शॉकिंग धमकी दे डाली है और इस धमकी में पायल ने कहा है कि अगर संग्राम ने उनकी बात नहीं मानी तो उनका नंबर मीडिया में लीक कर दिया जाएगा.

शादी को लेकर क्या बोलीं पायल?

दरअसल, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनो जल्दी ही अपनी वेडिंग डेट का ऐलान करने वाले हैं. इस बीच हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पायल चाहती हैं कि जल्द से जल्द संग्राम से उनकी शादी हो जाए और इसके लिए वो संग्राम को धमका रही हैं. पायल ने कहा है कि 'पहले तो हम शाद कर लें फटाफट. उसने मुझसे कहा कि उसके बर्थडे के आसपास हम शादी कर लेंगे. अगर उसने बर्थडे से पहले शादी की डेट नहीं बताई, तो मैं उसका नंबर मीडिया में शेयर कर दूंगी'.

ये भी पढ़ें- इस मशहूर एक्ट्रेस ने करियर बचाने के लिए कराया 'तांत्रिक पूजा और वशीकरण', सुनकर चौंक गईं Kangana Ranaut

मुश्किलों में निभाया साथ

पायल ने ये मसखरी में कही है लेकिन फैंस को इंतजार है कि दोनों कब शादी का ऐलान करेंगे. बता दें कि पायल ने कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के दौरान खुलासा किया था कि वो इस बात से बेहद दुखी हैं कि वो कभी मां नहीं बन सकती और उनके इस दुख में संग्राम सिंह हमेशा खड़े रहे. जब पायल शो पर थीं तब संग्राम बाहर से उन्हें खूब सपोर्ट करते दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें- Lock Upp के विनर मुनव्वर फारूकी का विवादों से रहा है नाता, परिवार को लेकर भी शो में खोले थे गहरे राज

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement