Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असम में बीजेपी सांसद के घर फांसी के फंदे से झूलता मिला नौकरानी के बेटे का शव, समझिए पूरा केस

Assam Suicide Case: असम के सिलचर से बीजेपी सांसद राजदीप रॉय के घर पर एक 10 साल के लड़के का शव पंखे से लटकते हुआ पाया गया है.

असम में बीजेपी सांसद के घर फांसी के फंदे से झूलता मिला नौकरानी के बेटे का शव, समझिए पूरा केस

Assam Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: असम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद राजदीप रॉय के घर पर एक लड़के का शव फांसी से लटकता पाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह लड़का राजदीप के घर काम करने वाली एक महिला का बेटा है. बताया गया है कि यह राजदीप रॉय के घर काम करने वाली यह महिला यहीं पर अपनी बेटी और बेटे के साथ रहती थी. पुलिस ने बताया है कि मामला कथित तौर पर आत्महत्या का है और इस लड़के ने फांसी लगा ली थी. पुलिस इस मामले में जरूरी कानूनी कार्यवाही कर रही है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बताया गया है कि 10 साल के जिस लड़के की मौत हुई है उसका नाम भी राजदीप रॉय है. वहीं, बीजेपी सांसद राजदीप रॉय असम की सिलचर लोकसभा सीट से सांसद हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़के का शव पंखे से लटकता पाया गया. आनन-फानन में उसे सिलचर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. हालांकि, मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब पुलिस जांच कर रही है कि उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई.

यह भी पढ़ें- सड़क बनी तो नाराज हुए दबंग, महिला प्रधान को सरेआम पिटवाया, जमकर मचा बवाल

गेम खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिला रही थी मां
पुलिस ने आधिकारिक बयान में बताया कि जिस लड़के की मौत हुई वह सांसद राजदीप रॉय के घर काम करती थी. यहीं पर वह अपने 10 साल के बेटे और एक बड़ी बेटी के साथ रहती थी. कहा जा रहा है कि पांचवीं में पढ़ने वाला यह बच्चा कई दिनों से नाराज था क्योंकि उसकी मां वीडियो गेम खेलने के लिए उसे मोबाइल नहीं दिला रही थी.

यह भी पढ़ें- बहू पर गंदी नजर रखता था ससुर, सास ने सुपारी देकर करा दिया मर्डर

बीजेपी सांसद राजदीप रॉय को सूचना मिली तो वह अपने घर पहुंचे. वहां कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. इस पर राजदीप रॉय ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर लड़के को बेहोशी के हाल में बाहर निकाला. हालांकि, डॉक्टर उसे बचा नहीं सके. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है लेकिन हम इसकी जांच कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त बच्चे की मौत हुई उस वक्त बच्चे की मां और बहन बाजार गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement