Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maggi खाने से 10 साल के बच्चे की मौत, परिवार के 6 सदस्य अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां 10 साल के बच्चे की मैगी खाने से मौत हो गई, वहीं परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में भर्ती हैं.

Latest News
Maggi खाने से 10 साल के बच्चे की मौत, परिवार के 6 सदस्य अस्पताल में भर्ती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है. यहां एक 10 साल के बच्चे की मैगी खाने से मौत हो गई. वहीं, परिवार के 6 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए. परिवार के सदस्यों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 

मैगी खाने से बिगड़ी हालत

आजकल बच्चों से लेकर लगभग हर उम्र के लोग मैगी खाना पसंद करते हैं. ये जल्दी से पक जाने वाला एक टेस्टी जंक फूड है. लेकिन पीलीभीत में मैगी खाने से एक परिवार के 6 सदस्य बीमार हो गए, साथ ही एक 10 साल के मासूम की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, इन सभी लोगों ने मैगी खाई थी, जिसके बाद सभी को उल्टी और दस्त होने लगे. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है. हालांकि सभी इलाज के बाद ठीक हो गए है. आपको बता दें कि घटना हजारा क्षेत्र के राहुल नगर की है.


ये भी पढ़ें-बीजेपी पर बरसे खरगे, 'मछली-मंगलसूत्र कर लोगों का अपमान कर रहे हैं पीएम'  


मैगी खाने के बाद परिवार के सभी सदस्यों की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद सभी लोगों को आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन इलाज में सुधार न होने पर CHC पूरनपुर ले जाया गया. इलाज के बाद सभी ठीक हो गए हैं, लेकिन 10 साल के बच्चे की मौत से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement