Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP NEWS: AI के जरिए 9वीं क्लास के स्टूडेंट ने बनाई टीचर की अश्लील फोटो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

मुरादाबाद में 9वीं क्लास के दो छात्रों ने एआई का इस्तेमाल कर महिला टीचर की तस्वीर बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Latest News
UP NEWS: AI के जरिए 9वीं क्लास के स्टूडेंट ने बनाई टीचर की अश्लील फोटो, सोशल मीडिया पर किया वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मुराबादा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक स्कूल के दो बच्चों ने AI की मदद से महिला टीचर की अश्लील तस्वीरें बनाईं और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में लेडी टीचर ने FIR दर्ज करवाई है. 

पुलिस ने दी जानकारी
नौवीं कक्षा के दो छात्रों द्वारा महला टीचर की अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में सिविल लाइंस थाने के प्रभारी (एसएचओ) मनीष सक्सेना ने बताया, 'हमें गुरुवार को मामले के बारे में एक शिकायत मिली, जिसके आधार पर दो नाबालिग आरोपियों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.'


ये भी पढ़ें-यूपी में फिर दो जगह ट्रेन पलटने की साजिश, रेल ट्रैक पर रखे पिलर-पत्थर, नाबालिग गिरफ्तार


पुलिस के मुताबिक, दोनों छात्रों ने अपने स्कूल की टीचर की नकली अश्लील छवि बनाने के लिए ऑनलाइन एआई टूल का इस्तेमाल किया. इसके बाद अन लोगों ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. आरोपियों ने तस्वीरों को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी साझा किया है. पीड़ित टूचर ने इस मामले में पुलिस से संपर्क किया. स्थानीय पुलिस भी आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटाने का प्रयास कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement