Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिर्फ एक Popcorn पका कर महिला हुई वायरल, लोग पीट रहे अपना सिर, जानें क्या है वजह

एक वायरल वीडियो में एक महिला ने एक मिनट में सिर्फ एक पॉपकॉर्न बनाया. इस पर लोगों ने अपना गुस्सा बरसाया.

Latest News
सिर्फ एक Popcorn पका कर महिला हुई वायरल, लोग पीट रहे अपना सिर, जानें क्या है वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक पैन पर सिर्फ एक पॉपकॉर्न पकाती है. पूरे एक मिनट के वीडियो में सिर्फ एक पॉपकॉर्न पकना और लोगों का पूरा एक मिनट इंतजार करना इरिरटेट करने लगा. कई यूजर्स ने लिखकर अपना गुस्सा और टाइम खराब होने की भी शिकायत की. 

8.7 करोड़ से ज्यादा आए व्यूज
यह वीडियो alonaloewen नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया. इस वीडियो पर अब तक 8.7 करोड़ से  अधिक व्यूज आ चुके हैं. कई यूजर्स ने इस कुछ सेकेंड के वीडियो को काफी तनावपूर्ण बताया. वीडियो तनावपूर्ण इसलिए हो जाता है क्योंकि लोगों को रुचि होती है कि वीडियो के अंत में कुछ अनप्रिडिक्टेबल होगा, पर अंत में सिर्फ वह एक पॉपकॉर्न फूट जाता है. 

देखें वीडियो
वीडियो में एक महिला पैन पर सिर्फ पॉपकॉर्न डालती है और उस पर दो बूंद तेल डालकर कॉर्न के एक मिनट तक तलती है. सभी को लगता है कि रील के अंत में जरूर कोई ट्विस्ट होगा. पर अंत में इतना ही होता है कि कॉर्न फूटकर पॉपकॉर्न बन जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alona Loewen (@alonaloewen)

'मैं क्यों 1 मिनट रुका'
एक यूजर ने लिखा कि मैं बहुत गुस्सा आ रहा है कि मैं एक मिनट तक क्यों रुका. एक ने लिखा कि मुझे सच में मेरी मेंटल स्टेट की चिंता हो रही है. एक ने लिखा कि एक दिन की डाइटिंग ऐसी ही होती है. तो वहीं, एक शख्स ने लिखा कि इस सस्पेंस ने तो मुझे मार ही डाला था. एक ने लिखा कि इस वीडियो को देखते हुए मेरा धैर्य आसमान पर पहुंच चुका था. एक ने लिखा कि मुझे फ्राइंग पैन के लिए बुरा लग रहा है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement