Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP ने लगाए आरोप, 'हमारे पार्टी ऑफिस में जासूस करवा रही है केंद्र सरकार'

AAP Office Delhi: आम आदमी पार्टी ने बीजेपी की केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं कि वह AAP के मुख्यालय की जासूसी करवा रही है.

AAP ने लगाए आरोप, 'हमारे पार्टी ऑफिस में जासूस करवा रही है केंद्र सरकार'

Saurabh Bhardwaj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली की राजनीति में केंद्र बनाम दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी (AAP) बना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की चर्चा हर दिन होती है. इसी क्रम में AAP ने आरोप लगाए हैं कि उसके दफ्तर में कुछ संदिग्ध लोग जासूसी कर रहे थे. AAP ने इसका आरोप केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगाते हुए पूछा है कि आखिर ये लोग किस खूफिया एजेंसी से हैं. AAP के आरोपों पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है और कहा है कि ये लोग मनोहर कहानियां जैसी किताबों से विचार लेकर आ रहे हैं और जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. AAP की ओर से मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं जिनके आधार पर दावा किया जा रहा है कि तस्वीरों में दिख रहे लोग पार्टी के ऑफिस में जासूसी कर रहे थे.

AAP के मुख्य प्रवक्ता और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस कदम के पीछे के कारणों पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, 'कुछ दिन पहले, कुछ अधिकारी मुख्यमंत्री आवास में जासूसी कर रहे थे. अब हमने पाया है कि कुछ लोग हमारे पार्टी कार्यालय में जासूसी कर रहे हैं. हम इनकी पहचान करने में मदद करने के लिए सभी को उनके फुटेज दिखा रहे हैं. वे किस खुफिया एजेंसी से हैं.' 

यह भी पढ़ें- बड़ा हो रहा विपक्ष का कुनबा, इस बार की महाबैठक में 24 दल होंगे शामिल

भिड़ गई BJP और AAP
सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर इसमें शामिल होने का आरोप लगाया. उन्होंने मंगलवार को राउज एवेन्यू, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय के आसपास सात लोगों के घूमने की तस्वीर दिखाई. सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'यह गंभीर मामला है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के कार्यालय की जासूसी की जा रही है. बीजेपी को जवाब देना चाहिए कि वे किस बात से डरते हैं? वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से क्यों डरते हैं?'

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों में TMC की प्रचंड लहर, BJP को बड़ा झटका 

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने पलटवार करते हुए सौरभ भारद्वाज पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'दिल्ली सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से निराश मंत्री सौरभ भारद्वाज मनोहर कहानियां जैसी पुस्तकों से विचार लेकर और नई पटकथा लिखकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.' फिलहाल इस संदर्भ में कोई केस नहीं दर्ज करवाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement