Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने BJP नेता विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, महिला से जुड़ा है मामला

दिल्ली में आप और भाजपा के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. इसी क्रम में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Latest News
AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने BJP नेता विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, महिला से जुड़ा है म�ामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम आदमी पार्टी (AAP) नेताओं ने भाजपा विधायक और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ पुलिस में दो शिकायतें दर्ज कराई हैं. आप नेताओं का बीजेपी नेता वेजेंद्र गुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने जातिगत भेदभाव और उपराज्यपाल के घर के बाहर महिला बस मार्शल के साथ मारपीट की.  बता दें दिल्ली में मार्शलों के मुद्दे र आप और एलजी में तनातनी चली रही है. आप और भाजपा में मार्शलों की नौकरियां रोकने पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.

सौरभ भारद्वाज ने इसलिए दर्ज कराई शिकायत
दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ये शिकायतें दर्ज कराई गई हैं. पार्टी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि इस शिकायत के मुताबिक, ये कथित हमला शनिवार को हुआ, जब आप और भाजपा दोनों के मार्शलों और विधायकों का एक समूह पिछले साल हटाए गए सिविल स्वयंसेवकों को बहाल करने के लिए उनकी मंजूरी लेने के लिए एलजी के आवास पर थे.  

विजेंद्र गुप्ता पर महिला मार्शल को लात मारने का आरोप
सौरभ भारद्वाज द्वारा ये दर्ज कराई गईं शिकायतें बीते दिन विजेंद्र गुप्ता की तरफ से दर्ज कराई प्राथमिकी के जवाब के क्रम में की गई हैं. बीते दिन गुप्ता द्वारा भारद्वाज और तीन आप विधायकों के खिलाफ 'अभद्र व्यवहार' करने के आरोप में दर्ज कराई गई प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 


यह भी पढ़ें - Delhi Bus Marshal Row: LG आवास पर भी ड्रामा, AAP का दावा- भाग रहे थे BJP नेता, पैर पकड़कर रोका, देखें Viral Video


 

शनिवार को सचिवालय और एलजी वीके सक्सेना के घर के बाहर दोनों पार्टियों के बीच हाथापाई हुई थी. कल आम आदमी पार्टी विजेंद्र गुप्ता से एलजी से मिलवाने के लिए अनुरोध कर रही थी लेकिन तभी सौरभा भारद्वाज ने विजेंद्र गुप्ता पर आरोप लगाया कि इस दौरान विजेंद्र गुप्ता ने एक महिला मार्शल को लात मारी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement