Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mujahideen Remarks: आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ पर मुजाहिदीन बयान के लिए केस दर्ज, जानें क्या है मामला

Priyanka Kakkar Booked: आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ पद मिलने के कुछ ही महीने बाद फंसती दिख रही हैं. बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने उन्हें मुजाहिदीन कहने पर केस दर्ज कराया है. दोनों की एक टीवी डिबेट के दौरान बहस हुई थी.

Mujahideen Remarks: आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ पर मुजाहिदीन बया�न के लिए केस दर्ज, जानें क्या है मामला

Priyanka Kakkar Booked

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ के खिलाफ बीजेपी नेता ने शिकायत दर्ज कराई है. शहजाद पूनावाला ने टीवी डिबेट के दौरान हुई बहस के बाद केस किया है. पूनावाला का आरोप है कि डिबेट के दौरान आप प्रवक्ता ने उन्हें मुजाहिदीन कहा और उनकी धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाया है. नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की पुष्टि के लिए टीवी डिबेट की फुटेज भी मांगी गई है. प्रियंका ने शिकायत कराए जाने की पुष्टि की है और कहा है कि वह अपना जवाब दाखिल करेंगी. दोनों नेताओं के बीच एक मीडिया चैनल के कार्यक्रम में बहस हुई थी जिसके बाद आरोप है कि प्रियंका ने बीजेपी नेता को मुजाहिदीन कहा था.

शहजाद पूनावासा ने प्रियंका पर लगाए गंभीर आरोप 
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने प्रियंका कक्कड़ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने नोएडा पुलिस को दिए बयान में कहा है कि एक टीवी डिबेट के दौरान आप नेता ने उन्हें मुजाहिदीन कहा और उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी की. आप प्रवक्ता ने उनकी धार्मिक आस्था और पहचान को लेकर ठेस पहुंचाने वाला बयान जारी किया है. इतना ही नहीं पूनावाला का आरोप है कि इस घटना से पहले ही कई बार ऑन एयर और ऑफ एयर प्रियंका ने उनकी धार्मिक आस्था को लेकर टिप्पणियां की हैं. 

यह भी पढ़ें: नोएडा में मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भांडाफोर, ई-रिक्शा से 45 लाख ले जाने वाला अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई है. शहजाद पूनावाला का यह भी कहना है कि आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता के बयान से समझ में आता है कि पार्टी के अंदर मुस्लिमों के लिए कितनी नकारात्मक भावनाएं हैं. प्रियंका ने शिकायत पर पलटवार करते हुए कहा कि मुजाहिदीन और शहजाद का मतलब आतंकी नहीं होता है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेहादी तक कहा है.   

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का BJP सांसद ने कहा बच्चा, बोले 'उनके बिना मजा कहां'  

कौन हैं प्रियंका कक्कड़ 
आम आदमी पार्टी (AAP) ने पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका कक्कड़ (Priyanka Kakkar) को अपना नया राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता इसी साल अप्रैल में बनाया था. प्रियंका कक्कड़ साल 2017 से 2019 तक पार्टी की तेलंगाना पर्यवेक्षक भी थीं. कानून के पेशे से जुड़ी प्रियंका दक्षिण दिल्ली संसदीय क्षेत्र की कानूनी प्रमुख भी थीं और उन्होंने 2021 से 2023 तक राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के सलाहकार के रूप में भी काम किया है. कक्कड़ ने उत्तर प्रदेश में पार्टी के कानूनी पर्यवेक्षक के रूप में काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement