Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agra News: इंस्पेक्टर की पत्नी ने महिला थानेदार की कर दी पिटाई, शादी-शुदा लोगों को फंसाने का लगाया आरोप

Agra News: आगरा के रकाबगंज थाना का केस इन दिनों चर्चा में है. यहां महिला थाना इंचार्ज शैली राणा और इंस्पेक्टर पवन नागर की पत्नी के बीच हुए झगड़े का वीडियो सामने आया था. इसके बाद महिला ने राणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Latest News
Agra News: इंस्पेक्टर की पत्नी ने महिला थानेदार की कर दी पिटाई, शादी-शुद��ा लोगों को फंसाने का लगाया आरोप

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आगरा (Agra) में रकाबगंज थाना इन दिनों दो इंस्पेक्टर के झगड़े की वजह से चर्चा में है. महिला थाना प्रभारी शैली राणा और इंस्पेक्टर पवन नागर की पत्नी के मारपीट का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था. इसमें महिला ने अपने पति पवन नागर पर आरोप लगाया था कि 20 साल की शादी के बाद वह शैली राणा की वजह से उन्हें और बेटे को छोड़ रहे हैं. महिला का यह भी आरोप है कि इंस्पेक्टर शैली राणा सिर्फ शादी-शुदा मर्दों को ही अपने प्यार के जाल में फंसाती हैं. 

इस मामले में हो चुकी है कार्रवाई 
आगरा पुलिस स्टेशन में मारपीट मामले में डीसीपी सिटी ने एक्शन लेते हुए कुल 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है. दरअसल पत्नी अपने परिवार के लोगों के साथ पुलिस थाने में आई थीं और यहां शैली राणा और अपने पति की पिटाई करने लगी. इसी दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने विवाद को सुलझाने के बजाय वीडियो बनाने लगे और इसे वायरल भी कर दिया गया था. अब इंस्पेक्टर नागर की पत्नी का कहना है कि शैली राणा उनके पति को ब्लैकमेल कर रही है. 


यह भी पढ़ें: Online Fraud Scam: 'इस मैसेज से बचकर रहें', SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया अलर्ट, हो सकता है भारी नुकसान   


पवन नागर की पत्नी का कहना है कि उनकी शादी के 20 साल हो गए हैं और कभी पति ने उनसे ऊंची आवाज में भी बात नहीं की थी. शैली राणा से संबंध होने के बाद से ही वह घर आकर रोज मारपीट करने लगे थे और तलाक देने की भी बात कही थी. इस मामले में पवन नागर की पत्नी गीता नागर पर भी पुलिस ने केस दर्ज किया है. इंस्पेक्टर नागर और शैली राणा दोनों ने अब तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement