Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parliament Session: Asaduddin Owaisi ने फिलिस्तीन और मॉब लिंचिंग पर सरकार को घेरा, राम मंदिर पर भी भड़के

Asaduddin Owaisi Speech In Lok Sabha: एआईएमआईएम के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 

Latest News
Parliament Session: Asaduddin Owaisi ने फिलिस्तीन और मॉब लिंचिंग पर सरकार को घेरा, राम मंदिर पर भी भड़के

लोकसभा में मोदी सरकार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने लोकसभा में केंद्र सरकार और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. 18वीं लोकसङा में अपने पहले भाषण में उन्होंने मॉब लिंचिंग से लेकर बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाए. संसद में शपथ ग्रहण के दौरान जय फिलिस्तीन बोलकर चर्चा में रहे एआईआमआईए सांसद ने एक बार फिर सरकार से फिलिस्तीन के मुद्दे पर सवाल दागे. उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि आखिर उनका फिलिस्तीन पर क्या स्टैंड है.

'मुसलमानों को डराकर जीतती है बीजेपी'
हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि देश में मुसलमानों की मॉब लिंचिंग हो रही है.ऐसे हालात हैं कि कुछ दिनों में लोगों को मुसलमान बोलने में भी डर लगेगा. उन्होंने कहा, 'मैं विपक्ष को भी कहना चाहता हूं कि यह आपकी नैतिक जीत नहीं है. यह बहुसंख्यकवाद की जीत है. बीजेपी मुसलमानों को डराकर सत्ता में आई है.'


यह भी पढ़ें: Lok Sabha में Akhilesh Yadav बरसे, बोले-'सभी 80 सीटें जीता तो भी नहीं करूंगा EVM पर विश्वास 


बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा
ओवैसी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि 'बेरोजगारी की हालत ऐसी है कि देश के युवाओं को रूस जाकर अपनी जान देनी पड़ रही है. इजरायल के युद्ध में जाकर लोगों को मरने के लिए मोदी सरकार कैंप चला रही है.' उन्होंने विपक्ष के संविधान के साथ संसद में आने पर भी तंज कसते हुए कहा कि संविधान सिर्फ दिखाने और चूमने की चीज नहीं है. संविधान इस देश की आत्मा है. इसे अमल में लाने की चीज है.  


यह भी पढ़ें: 'मैंने गर्भाशय खोया, घर गंवाया पर डर से आजाद हो गई' Mahua Moitra बोली- आपका अंत देखूंगी BJP


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement